राजनीति

देखें वीडियो : सेना के जवान के साथ महिला ने की ‘गिरी हुई हरकत’, शर्म से झुक जाएगा हर किसी का सिर!

नई दिल्ली – सेना के जवान हमारी रक्षा के लिए अपनी जान देने के लिए तत्पर रहते हैं। लेकिन हम उनके साथ कैसा सूलुक करते हैं ये सोचने वाली बात है। पहले भी ऐसे कई मामले सामने आए हैं जहां सेना के जवानों के साथ उनके ही देश के लोगों ने शर्मनाक हरकत कि है। आज ऐसी ही एक बेहद शर्मनाक वीडियो सामने आ रहा हैं जिसमें एक औरत जवान की बीच सड़क पर थप्पड़ मार रही है।

बीच सड़क महिला ने सेना के जवान को मारा थप्पड़

दरअसल, इस वायरल वीडियो में एक महिला भारतीय सेना के जवान को थप्पड़ मारते दिखाई दे रही है। हालांकि, जवान बीच-बचाव की कोशिश कर रहा हैं लेकिन महिला होने के कारण वह अभी भी उसकी इज्जत करते दिख रहा है। अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो पाया हैं कि यह महिला इस जवान को क्यों मार रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया और फेसबुक पर खुब वायरल हो रहा है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि मिलिट्री की ट्रक के सामने एक महिला भारतीय सेना के जवान को थप्पड़ मार रही है। अपने साथी को मार खाता देख एक और फौजी उसे बचाने आता है और महिला को समझाने की कोशिश करता है। महिला ने जवान को कई थप्पड़ मारे हैं। मारने के बाद वह महिला सिल्वर रंग की इंडिका कार वहां से चली जाती है।

वायरल हुआ वीडियो

वहीं सड़क पर खड़ी एक दूसरी कार में बैठे किसी ने इस पूरे मामले का वीडियो बना लिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो को अभी तक लगभग 50 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 15 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे शेयर भी किया है। इस वीडियो में महिला बेहद गुस्से में नजर आ रही है।

वीडियो में एक महिला भारतीय सेना के जवान को थप्पड़ मारते दिखाई दे रही है। हालांकि, जवान महिला होने के कारण वह अभी भी उसकी इज्जत करते दिख रहा है। इस वीडियो पर कुछ लोग इस महिला को डेरा सच्चा सौदा कि हनीप्रीत की बहन बताया है।

देखे वीडियो –

Back to top button