नई दिल्ली – वैसे तो क्रिकेट जगत में ग्लैमर और सेक्स का हमेशा से बोलबाला रहा है। ऐसा तमाम उदाहरण मिले हैं जिसमें क्रिकेट खिलाड़ी बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग के अलावा फील्ड पर कुछ गलत हरकत करते कैमरे में कैद हुए हैं। लेकिन, आज हम जिस क्रिकेटर के बारे में बात करने जा रहे हैं उसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। इस क्रिकेटर ने बीच मैदान पर अपने ही साथी खिलाड़ी के साथ ऐसी शर्मनाक हरकत कि है की हर कोई हैरान रह गया है। Australia usman khavaja Shameful.

 ‘उस्मान ख्वाजा’ ने की शर्मनाक हरकत

हम जिस खिलाड़ी के बारे में बात कर रहे है वो ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के बल्लेबाज ‘उस्मान ख्वाजा’ हैं। ख्वाजा ने जो हरकत कि है उसे देखकर यही कहा जा सकता है कि वो तो राम रहीम से भी बड़े सेक्स के लती हैं। ख्वाजा के अंदर सेक्स करने की इतनी जबर्दस्त चाह है कि वह खुद को हजारों लोगो के सामने भी नहीं रोक सके।

उनके इसी कारनामे का एक वीडियो वायरल हो गया था। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उस्मान ख्वाजा को सबसे ज्यादा सेक्स लत लगी हुई है। ख्वाजा ने तो सारी सीमाएं लांघते हुए बीच मैदान में ही अपने ही देश के साथी खिलाड़ी के साथ ऐसी शर्मनाक हरकत कि है।

 

वायरल हुआ ये वीडियो

ख्वाजा के इसी कारनामे का वीडियो वायरल हो गया था, जिसमें आप देख सकते हैं कि उस्मान ख्वाजा कितनी ज्यादा सेक्स लत लगी हुई है। वीडियो में साफ देख सकते हैं कि वे अपनी काम काम इच्छाओं के चलते अपने साथी क्रिकेटर एडम जम्पा के गलत अंग को कैसे अपनी उंगलियों से छुकर मजे ले रहे हैं।

यहां बता दें कि उस्मान ख्वाजा अभी तक आस्ट्रेलिया की टीम में अपनी जगह सुरक्षित करने में नाकाम रहे हैं। कई बार उन्हें टीम से बाहर बैठाया गया है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 17 सितंबर से शुरू हो रहे पांच वनडे मैचों की सीरीज में भी उनकी खराब फॉर्म के कारण मौका नहीं मिला है।

 

देखें वीडियो –

Leave a Reply

Your email address will not be published.