विशेष

आप भी करना चाहते हैं हनीप्रीत से बात तो हो जाइये खुश, हो रहा हनीप्रीत का नंबर सोशल मीडिया पर वायरल

बलात्कारी बाबा के नाम से इस समय देश में प्रसिद्ध हो चुके राम रहीम की दत्तक पुत्री हनीप्रीत इस समय फरार है। पुलिस ने राम रहीम को जेल से भागानें के लिए साजिश करने के जुर्म में पुलिसने इसके खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया है। जाँच एजेंसियां हनीप्रीत की तलाश में जी-जान से जुटी हुई हैं, लेकिन उसका कोई पता नहीं लग रहा है। इसी बीच में हनीप्रीत का मोबाइल नंबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बना हुआ था करोड़ों भक्तों के लिए भगवान:

मीडिया की मानें तो लोग इस वायरल हो रहे नंबर पर हनीप्रीत से बात करनें के लिए लगातार नंबर डायल कर रहे हैं। हालांकि नंबर स्विच ऑफ बता रहा है। जैसा की आप सभी लोग अच्छी तरह जानते हैं राम रहीम डेरा सच्चा सौदा का मुखिया था। वह करोड़ों भक्तों के लिए भगवान बना हुआ था। लेकिन साध्वी से बलात्कार मामले में सीबीआई कोर्ट ने उसे दोषी करार देते हुए उसे दो बलात्कार के मामले में 10-10 साल की सजा सुना दी।

संस्थाएं काटने लगी हैं इनसे किनारा:

केवल यही नहीं उसे दोनों मामलों में उसके ऊपर 15-15 लाख का जुर्माना भी लगाया गया है। सजा सुनाये जानें के बाद से राम रहीम जेल की सलाखों के पीछे अपनी सजा काट रहा है। राम रहीम और उसकी बेटी हनीप्रीत की इस हरकत से पुरे देश में काफी गुस्सा भरा हुआ है। लगभग सभी नामी-गिरामी संस्था, जिसका ताल्लुक इन दोनों से था, वह अब इनसे किनारा काटनें लगी हैं।

नंबर के साथ लिखा दिखता है GI:

इसी कड़ी में फिल्म और टेलीविज़न निर्देशकों की संस्था आईएफटीडीए ने राम रहीम और हनीप्रीत की सदस्यता भी ख़त्म कर दी थी। इस समय उनकी सदस्यता के सर्टिफिकेट सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। यह सर्टिफिकेट एसोसिएशन ने हनीप्रीत और राम रहीम को सदस्यता देते समय जारी किया था। इसी सर्टिफिकेट पर हनीप्रीत का मोबाइल नंबर लिखा हुआ भी मिला है। कॉलर एप्प पर जब इस नंबर को डाला जाता है तो इसके साथ GI दिखाता है।

हनीप्रीत के व्हाट्सएप्प पर दिखती है राम रहीम की फोटो:

हालांकि इस GI का क्या मतलब है यह साफ़ नहीं हो पाया है। हनीप्रीत के नंबर के साथ यह GI लिखा होना वाकई में चौकाने वाला है। इस नंबर की सबसे ख़ास बात यह है कि इसे ट्रू कॉलर एप्प पर 15 लोगों ने स्पैम घोषित किया हुआ है। जब इस नंबर को व्हाट्सएप्प पर देखा जाता है तो इस नंबर के साथ राम रहीम की फोटो दिखाई देती है। व्हाट्सएप्प के डीपी में राम रहीम बाइक पर बैठे हुए दिख रहे हैं। हनीप्रीत का व्हाट्सएप्प स्टेटस At School भी दिखता है।

Back to top button