All News, Breaking News, Trending News, Global News, Stories, Trending Posts at one place.

बेबाक और बोल्ड कंगना अपने स्किन को लेकर हैं बेहद सजग, जानिए बॉलीवुड क्वीन का ब्यूटी मंत्रा

47

आजकल बॉलीवुड गलियारें में कंगना रनौत की खूब चर्चा हो रही है.. बॉलीवुड की क्वीन, कंगना अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज से सबकी बोलती बन्द कर चुकी हैं। बिना किसी झिझक के वो इस समय खुलकर अपने जीवन के राज खोल रही हैं और रील और रीयल लाईफ के बारें में बता रहीं हैं पर हम आपकों कंगना के बारे में एक खास बता दें कि कंगना भलें ही बेबाक और बेफ्रिक हों लेकिन अपने चेहरे की देखभाल के लिए वो बेहद सजग रहती हैं।यहीं वजह है कि लोग इस बॉलीवुड क्वीन के मुरीद हुए बिना नही रह पाते हैं । लाईफस्टाइलके इस विशेष अंक में हम आपकों कंगना के खूबसूरती के राज के बारें में बता रहे हैं ।

सेंसटिव स्किन है

कंगना की स्किन सेंसटिव हैं.. आमतौर स्किन तीन प्रकार की होती है..सामान्य,रूखी और तैलीय या सेंसटिव। इनमें सामान्य त्वचा सबसे अच्छी मानी जाती है और सेंसटिव स्किन सबसे ज्यादा परेशान करती हैं..ऐसी त्वचा की अगर सही देखभाल नही की जाए तो पिम्पल,मुहांसे जैसे समस्याएं होने लगती है जिसका असरे चेहरे पर दिखने लगता है।पिछली कई फिल्मों में और स्क्रीन पर आप गौर तो पाएगें कि कंगना के चेहरें पर दानें दिखतें हैं। कृष3 के दौरान कंगना के चेहरें पर मौजूद पिम्पल और खामियों को छुपाने के लिए विशेष कैमका इफेक्ट्स का प्रयाग किया गया था हालांकि अब कंगना ने खास देखभाल के जरिए इन समस्याओं से निजात पा ली  है।

अपनी त्वचा का यूँ रखती हैं खास देखभाल

अपने सेंसटिव स्किन के देखभाल के लिए कंगना खास ब्यूटी रिज्यूम अपनाती है और सेंसटिव स्किन के हिसाब से कंगना नियमित रूप से क्लींज़िंग, टोनिंग व मॉइश्‍चराइज़िंग करती हैं। वे चेहरा साफ़ करने के लिए सोप फ्री क्लीज़र का इस्तेमाल करती हैं। उनका मानना है कि साबुन त्‍वचा से नमी छीन लेता है। साथ ही रात में वह आई क्रीम भी अप्लाई करती हैं।

नही कराती फेशियल

चूंकि कंगना की त्वचा सेंसटिव है, इसलिए वे फेशियल नहीं करातीं, लेकिन समय-समय पर क्लीन अप कराती रहती हैं। साथ ही पिम्पल और दूसरी त्वचा की समस्याओं से बचने के लिए वे चेहरे पर शहद लगाने की सलाह देती हैं क्‍योंकि उसमें एंटी-बैक्टीरियल गुण होते हैं।

ये है कंगना का हेयर केयर रिज्यूम

कंगना अपने बालों में प्राकृतिक प्रॉडक्ट्स प्रयोग करना पसंद करती हैं, जिसमें से फैब इंडिया का शैंपू उन्‍हें पसंद करना अच्‍छा लगता है। वे हफ़्ते में तीन बार बालों में ऑयल लगाकर स्टीम लेती हैं।

ऐसा है क्वीन का मेकअप बॉक्स

कंगना के मेकअप बॉक्‍स में MAC Studio Fix, ब्‍लशर और लिप बाम जरुर मिल जाएंगे। लिपस्‍टिक में उन्‍हें फ्रेश पिंग व पेल कलर्स काफी पसंद हैं। त्‍वचा बिल्‍कुल बेदाग दिखे इसलिये वे सिर्फ कंसीलर का प्रयोग करती हैं।

DMCA.com Protection Status