दिलचस्प

IIT गुवाहाटी की Indian गर्ल ने शकीरा को दी शानदार टक्कर, विडियो हुआ वायरल

2016  में मशहूर पॉप स्टार शकीरा किसी परिचय की आवश्यकता  नहीं हैं, फेसबुक पर शकीरा को दुनिया में सबसे अधिक लोग फॉलो करते हैं, उनके फेसबुक पर करीब 10 करोड़ फॉलोवर हैं, ट्विटर पर भी उनके करीब 4 करोड़ फॉलोवर हैं, जानकारी के लिए बता दें कि भारत में फेसबुक और ट्विटर पर केवल मोदी को सबसे अधिक फॉलो किया जाता है, फेसबुक पर मोदी के करीब 3.5 करोड़ जबकि ट्विटर पर करीब 2.8 करोड़ फॉलोवर हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि शकीरा पेशे से सिंगर और डांसर हैं, वह बला की खूबसूरत तो हैं ही, डांस भी दमदार करती हैं और इन्हीं दोनों गुणों की बदौलत शकीरा विश्व की सबसे मशहूर कलाकार हैं।

हमारे भारत में भी ऐसी कई कलाकार मौजूद हैं जो अदा और जलवे में शकीरा को टक्कर दे सकती हैं, अभी हाल ही में IIT गुवाहाटी की एक छात्रा ने शकीरा के गाने ‘बेबी व्हेन यू टॉक लाइक दैट’ पर दमदार डांस करके साबित कर दिया कि अगर भारतीय कलाकारों को मौका मिले तो वे भी शकीरा की तरह दुनिया भर में नाम कमा सकती हैं।

IIT गुवाहाटी की इस छात्रा का वीडियो आजकल यूट्यूब पर वायरल हो रहा है, आप भी दोनों कलाकारों के वीडियो को देखकर बताइये कि दोनों में से किस कलाकार का डांस आपको बढ़िया लगता है।

अगले पेज पर देखें विडियो :

1 2Next page
Back to top button