विशेष

खेत में मजे से आराम कर रहा था शख्स, अचानक शर्ट में घुसा किंग कोबरा, फिर देखें क्या हुआ: Video

बारिश और बाढ़ की वजह से देश के कई राज्यों में स्थिति काफी बिगड़ चुकी है। दिल्ली-एनसीआर समेत पूरे उत्तर भारत में बाढ़ का कहर जारी है। बरसात के मौसम में कई बीमारियां पैदा हो रही हैं। इसके साथ साथ घरों में सांप-बिच्छू के घुसने की घटनाएं भी बढ़ती जा रही हैं। पानी भर जाने के कारण उन्हें जमीन से या बिल से बाहर निकलना पड़ता है। इसी बीच सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो सामने आया है, जो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स की शर्ट में जहरीला सांप घुस गया। यह शख्स खेत में काम करने के बाद आराम कर रहा था और वह किसी जगह पर लेट गया था। अचानक ही उस शख्स की शर्ट में एक कोबरा घुस गया। अगर शख्स से थोड़ी सी भी गलती हो जाती, तो उसे अपनी जान गंवानी पड़ सकती थी।

शख्स की शर्ट में घुस गया जहरीला सांप

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि खेत में काम करने के बाद शख्स खाना खाकर पेड़ के नीचे आराम फरमा रहा होता है लेकिन तभी अचानक से ही खतरनाक कोबरा उसकी शर्ट में घुस जाता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप धीरे-धीरे उसकी शर्ट से बाहर निकलने की कोशिश करता हुआ नजर आ रहा है। जैसे ही सांप धीरे से शर्ट में से बाहर निकलता है, तो वह तुरंत आसपास की झाड़ियों में छिपने लगता है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स की शर्ट में कोबरा सांप घुस गया लेकिन उसको पता भी नहीं चला। जब अचानक से सांप शरीर पर चढ़कर हरकत करने लगता है तो उस शख्स के तो होश उड़ जाते हैं। इस वीडियो की शुरुआत में सांप को शर्ट के दो बटन के बीच से अपना सिर बाहर निकालते देखा जा सकता है। लेकिन अगले ही पल सांप शख्स की शर्ट के अंदर घुस जाता है। लेकिन शख्स घबराता नहीं है बल्कि उसने अपनी सूझबूझ दिखाते हुए जहरीले सांप से अपनी जान बचा ली।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स घबराता हुआ पूछता है कि आखिर यह मेरे पास आया कैसे? इस वीडियो में वह खुद बता रहा है कि खाना खाकर वह पेड़ के नीचे आराम कर रहा था। लगता है तभी कोबरा उसकी शर्ट में घुस गया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स कमेंट करते हुए तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

यहां देखें वीडियो


एक ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को देखने के बाद यह लिखा है कि “यह बहुत खतरनाक था।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि “ये हिम्मतवाला था वरना तो दिल का दौरा पड़ जाता।” एक ट्विटर यूजर ने लिखा “इस शख्स की तारीफ की जानी चाहिए कि इसने कोई जल्दबाजी नहीं दिखाई। इसी वजह से जान बची।” ऐसे ही लगातार वीडियो पर लोगों के कमेंट आ रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लाखों लोगों द्वारा देखा जा चुका है और लगातार वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रिया आ रही है।

Back to top button