बॉलीवुड

अमरनाथ यात्रा पर निकलीं सारा अली खान, किए बाबा बर्फानी के दर्शन, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

भगवान शिव जी का प्रिय महीना यानी सावन का महीना चल रहा है। ऐसे में बड़ी संख्या में श्रद्धालु भोलेनाथ के दरबार में नतमस्तक होने के लिए जाते हैं। वहीं अमरनाथ की बात करें तो बड़ी संख्या में श्रद्धालु बाबा अमरनाथ के दर्शन करने के लिए रोजाना जा रहे हैं। वहीं बॉलीवुड के कई सितारे भी ऐसे हैं, जो भगवान को काफी ज्यादा मानते हैं। उन्हीं में से एक सारा अली खान भी हैं। यह बात सभी जानते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान भगवान शिव जी की बहुत बड़ी भक्त हैं।

सारा अली खान अक्सर देश के कोने कोने में मंदिरों के दर्शन करती रहती हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही सारा अली खान उज्जैन में महाकाल के दर्शन करने के लिए पहुंचीं थीं। यहां उन्होंने महाकाल के अलावा दूसरे मंदिरों के भी दर्शन किए। वैसे सारा अली खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म “केदारनाथ” से की थी। इस फिल्म की शूटिंग केदारनाथ में हुई थी।

ऐसा कहा जा सकता है कि सारा अली खान का भगवान शिव के साथ खास कनेक्शन है। हाल ही में सारा अली खान अमरनाथ की यात्रा पर गईं, जहां से उन्होंने वीडियो साझा किया है।

सारा अली खान ने की अमरनाथ धाम की यात्रा

बॉलीवुड की टैलेंटेड अभिनेत्री सारा अली खान हाल ही में अमरनाथ में बाबा बर्फानी के दर्शन करने के लिए पहुंची थीं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था। अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी इस शानदार यात्रा की झलक दिखाई है। सारा अली खान पूरी तरह से भोले की भक्ति में लीन नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा अली खान बड़ी ही मस्ती के साथ आम जनता के साथ बातचीत करती हुई आगे बढ़ती जा रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)


अमरनाथ धाम से आए वीडियो में सारा को गले में छोटी सी शॉल और लाल चुनरी डाले देखा जा सकता है। सारा अली खान अमरनाथ गुफा की तरफ इशारा करते हुए अपनी यात्रा के प्रारंभ होने की बात बता रही हैं। सारा अली खान ने कई लोगों की भीड़ में दर्शन किए। साथ ही वीडियो में उन्हें हर हर महादेव के नारे लगाते भी देखा जा सकता है। आखिर में सारा अली खान मंदिर में घंटी बजाते हुए नजर आ रही हैं। सारा अली खान के द्वारा शेयर किया गया वीडियो फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

सारा अली खान ने ये खूबसूरत तस्वीरें भी की थी शेयर

वहीं सारा अली खान ने इससे पहले कुछ खूबसूरत तस्वीरों को भी साझा किया था। इन तस्वीरों में सारा अली खान को हसीन वादियों में सन बाथ लेते हुए देखा जा रहा है।

सारा कहीं बकरी के बच्चे के साथ खेलती हुईं नजर आ रही हैं, तो कहीं चाय की चुस्कियां लेते दिख रही हैं।

सारा अली खान का यह अंदाज उनके फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। सारा अली खान की इन तस्वीरों और वीडियो को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है।

यह तस्वीरें और वीडियो सामने आने के बाद कई लोगों ने उनके खुले दिल से तारीफ की है।

Back to top button