बॉलीवुड

पत्नी के बर्थडे पर राम चरण ने शेयर किया खास Video, पहली बार बेटी को गोद मे लिए भावुक दिखे एक्टर

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कोनिडेला इस समय अपने जीवन के सबसे खूबसूरत और अच्छे पलों का आनंद ले रहे हैं। इस प्यारे कपल ने 20 जून 2023 को अपने पहले बेबी का स्वागत किया। लंबे समय से उनका परिवार इस खास पल का इंतजार कर रहा था, जो पूरा होते ही खुशियों की लहर दौड़ पड़ी है। राम चरण की पत्नी उपासना ने एक प्यारी बेटी को जन्म दिया है। इन्हें शादी के 11 साल बाद माता-पिता बनने का सुख प्राप्त हुआ है। इसी बीच ग्लोबल स्टार राम चरण की पत्नी उपासना कोनिडेला ने गुरुवार यानी 20 जुलाई को अपना 34वां जन्मदिन मनाया।

उपासना के लिए यह दिन डबल सेलिब्रेशन का है। दरअसल, एक तरफ जहां उनका बर्थडे है, तो वहीं दूसरी तरफ उनकी लाडली भी पूरे एक महीने की हो चुकी है। इस खास मौके पर उपासना को ढेरों बधाइयां मिल रही हैं। वहीं उपासना पर उनके पति राम चरण ने भी खूब प्यार बरसाया। “आरआरआर” स्टार ने अपनी पत्नी के जन्मदिन के मौके पर उनके लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया। इसके साथ ही एक प्यारा सा वीडियो साझा किया है। वीडियो में अपनी न्यू बॉर्न बेटी क्लिन कारा कोनिडेला के स्वागत की खुशी में फैमिली का रिएक्शन देखने को मिल रहा है। यह वीडियो देखने के बाद सेलेब्स से लेकर फैंस तक अपना प्यार बरसा रहे हैं।

राम चरण ने उपासना के जन्मदिन पर शेयर किया खास वीडियो

आपको बता दें कि राम चरण ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मनमोहक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में यह लिखा है कि “जन्मदिन मुबारक हो सबसे प्यारी उप्सी और एक महीने का जन्मदिन मुबारक हो प्यारी कारा.. आप हमारा सबसे अच्छा गिफ्ट हैं।” इसके साथ ही रेड हार्ट वाली इमोजी भी पोस्ट की है।

शेयर किए गए इस वीडियो की शुरुआत उस दिन से होती है जब राम और उनकी फैमिली उपासना को डिलीवरी के लिए अस्पताल लेकर गए थे। इस दौरान सभी लोग बेबी के आने का बेसब्री से इंतजार करते दिखे। इसके अलावा राम ने वीडियो में अपनी शादी और उपासना की गोदभराई के पलों को भी जोड़ा है।

इस वीडियो में राम चरण 11 साल की शादी में पेरेंट्स ना बनने के तनाव पर कहते हुए नजर आ रहे हैं कि “11 साल पूरे हो गए। वे क्या कर रहे हैं? मुझे लगता है कि हर चीज़ समय में अपनी जगह बना लेती है और तब इस बच्चे को अपना समय आ गया और ऐसा हुआ।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)


वहीं इस वीडियो में स्टार कपल की शादी का फ्लैशबैक भी देखने को मिल रहा है। इस वीडियो के आगे देखेंगे, तो पिता राम चरण ही नहीं बल्कि दादा और मेगास्टार चिरंजीवी भी पोती के आगमन से काफी इमोशनल होते हुए नजर आ रहे हैं।

बेटी के माता-पिता बने थे राम चरण और उपासना

आपको बता दें कि राम चरण और उपासना 14 जून 2012 को शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे। वहीं शादी के 11 साल बाद दोनों ने अपने पहले बेबी का 20 जून 2023 को स्वागत किया था। बेटी के जन्म के बाद उपासना ने अपने इंस्टाग्राम पर बेबी और राम के साथ की एक तस्वीर को साझा किया था।

Back to top button