बॉलीवुड

हुमा कुरैशी ने बिकनी पहन शेयर की तस्वीरें, देखकर जोर-जोर से धड़क रहे फैंस के दिल

हुमा कुरैशी हिंदी सिनेमा जगत की जानी-मानी अदाकारा हैं। यह इंडस्ट्री में अपनी दमदार अदाकारी के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर दर्शकों के दिलों में अपने लिए विशेष जगह बनाई है। उन्होंने कई बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम किया है। शुरू से ही हुमा कुरैशी को अभिनय का शौक था। ऐसे में जैसे ही उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की उसके बाद उन्होंने अभिनय में अपना करियर बनाने का फैसला लिया।

मौजूदा समय में हुमा कुरेशी किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने फिल्मों में अपने बेबाक अभिनय से लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है। हुमा कुरैशी ने अपने हर किरदार को इतनी खूबसूरती से पर्दे पर उतारा है कि दर्शक उनकी फिल्मों के लिए हमेशा ही उत्साहित रहते हैं। हुमा कुरैशी चाहे किसी भी रोल में हों, वह अपनी दमदार एक्टिंग से सभी पर भारी पड़ जाती हैं।

वहीं हुमा कुरेशी अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ बोल्डनेस के मामले में भी किसी भी अभिनेत्री को कड़ी टक्कर दे सकती हैं। इन दिनों उनके कई अलग-अलग सिजलिंग अंदाज देखने को मिल रहे हैं। अभिनेत्री इन दिनों अपना वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं और उन्होंने अपनी बेहद ही सेक्सी तस्वीरों को साझा किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

हुमा कुरैशी ने शेयर की तस्वीरें

आपको बता दें कि हुमा कुरैशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हुमा कुरैशी की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग जबरदस्त है, जिसके चलते उनकी हर एक पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो जाती है और फैंस उनकी हर पोस्ट पर जमकर प्रतिक्रिया देते हैं। जब भी वह अपनी कोई भी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती है, तो फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाते हैं।

हुमा कुरैशी ने हाल ही में अपने वैकेशन की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा किया है। इन तस्वीरों में वह बेहद हॉट लुक्स में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हुमा कुरैशी ब्लू और वाइट प्रिंट कलर की ब्रालेट पहनी हुई दिख रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद सिजलिंग और हॉट नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हुमा कुरैशी ने कैप्शन में यह लिखा है कि “आ धूप मलूँ मैं तेरे हाथों में…आ सजदा करूं मैं तेरे हाथों में।” उनका यह लुक देखकर फैंस अपनी निगाहें नहीं हटा पा रहे हैं।

फिल्मों और वेब सीरीज के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं हुमा कुरैशी

आपको बता दें कि हुमा कुरैशी अक्सर ही अपनी फिल्मों और वेब सीरीज के चलते सुर्खियों का विषय बनी रहती हैं। हुमा कुरैशी ने अपने करियर में कई फिल्में की हैं। अनुराग कश्यप ने उन्हें अपनी फिल्म “गैंग्स ऑफ वासेपुर” में कास्ट किया था। इस फिल्म में हुमा कुरैशी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की गर्लफ्रेंड की भूमिका निभाई थी।

हालांकि इस फिल्म में उनका किरदार कुछ बड़ा नहीं था फिर भी वह दर्शकों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ने में सफल हुईं। इसके बाद वह अनुराग कश्यप की फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर के दूसरे पार्ट का हिस्सा बनीं। हुमा कुरैशी की ऐसी कई फिल्में हैं, जिन्हें हर कोई बार-बार देखना पसंद करता है। इनमें ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘बदलापुर’, ‘डेढ़ इश्कियां’, ‘काला’, ‘लैला’ और ‘महारानी’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

Back to top button