बॉलीवुड

वाराणसी में देबीना बनर्जी ने कराया बेटी दिविशा का मुंडन, गंगा को अर्पित किए बाल, शेयर की PICS

अभिनेत्री देबिना बनर्जी और अभिनेता गुरमीत चौधरी की जोड़ी टीवी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और पॉपुलर जोड़ियों में से एक है। गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की जोड़ी फैंस के बीच काफी हिट है। राम और सीता के रूप में आज भी इनकी जोड़ी को फैंस पसंद करते हैं।टीवी का यह स्टार कपल सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहता है और अपनी फैमिली लाइफ की खूबसूरत झलक अपने फैंस के साथ अक्सर ही शेयर करता रहता है। टीवी कपल गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबिना बनर्जी इस समय शोबिज की दुनिया से दूर अपनी दोनों बेटियों लियाना और दिविशा के साथ पैरेंटहुड जर्नी एंजॉय कर रहे हैं।

भले ही देबिना बनर्जी अपनी दोनों बेटियों के जन्म के बाद टीवी से दूर हो गई हों, लेकिन अपने व्लॉग और सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को रूटीन लाइफ की अपडेट देती रहती हैं। हाल ही में देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी महादेव की नगरी काशी में पहुंचे। दरअसल, कपल ने अपनी छोटी बेटी दिविशा का वाराणसी में मुंडन कराया है। जिसकी कुछ तस्वीरें देबिना बनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं।

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी के बीच काफी स्ट्रांग बॉन्डिंग देखने को मिलती है। वहीं फैंस को भी इनकी जोड़ी काफी पसंद आती है। यह कपल अक्सर ही अपने परिवार की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करता रहता है, जिस पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं। ऐसे में जब देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी वाराणसी पहुंचे, तो यहां पर अपने चहेते टीवी स्टार्स की एक झलक पाने को फैंस काफी बेताब हो गए।

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी अपनी पारिवारिक जड़ों से जुड़े हुए हैं। वह अपने घर की परंपराओं को बखूबी तरीके से निभाते हैं। देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने वाराणसी में अपनी छोटी बेटी दिविशा का मुंडन पूरे रीति रिवाज और नियमों से कराया।

आपको बता दें कि देबिना बनर्जी की दादी का जन्म वाराणसी में ही हुआ था। इसी वजह से देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने अपनी छोटी बेटी दिविशा का मुंडन संस्कार यहां पर करवाया है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी वाइट कलर के आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए माथे पर चंदन और कुमकुम का तिलक लगाए हुए नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी बेटी पिंक कलर की ड्रेस में बेहद प्यारी लग रही हैं।

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने भोलेनाथ की नगरी में अपनी 8 महीने की बेटी का मुंडन कराया है। दिविशा की मुंडन सेरेमनी परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर पूरी हुई। इस दौरान उनकी बड़ी बेटी लियाना उनके साथ इस यात्रा का हिस्सा नहीं थी।

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने बालों को गंगा में अर्पित किया। वाराणसी जाकर गुरमीत और देबिना बनर्जी ने खुद को पूरी तरह से वहां के रंगों में रंग लिया। इस दौरान दोनों साइकिल रिक्शा पर वहां की तंग गलियों का नजारा देखते हुए नजर आए। एक टूरिस्ट की तरह उन्होंने खूब इंजॉय किया।

दोनों को वाराणसी में घूमते देख फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आए। फिलहाल, देबिना बनर्जी-गुरमीत चौधरी और उनकी बेटी की तस्वीरें फैंस के द्वारा काफी पसंद की जा रही हैं।

Back to top button