समाचार

“प्रेमी से बात कर रही थी महिला, तभी आ पहुंचा पति”, ज्योति मौर्या के नाम से नया वीडियो आया सामने

उत्तर प्रदेश की पीसीएस अफसर ज्योति मौर्या पिछले कई दिनों से लगातार सुर्खियों का विषय बनी हुई हैं। दरअसल, उनके पति ने उन पर बेवफाई का आरोप लगाया है। इसके साथ ही उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के भी कई सबूत सोशल मीडिया के सामने रख दिए हैं। अपने पति को छोड़ने को लेकर ज्योति मौर्या इन दिनों सोशल मीडिया पर तो खूब ट्रोल हो ही रही हैं। इसी बीच उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें दावा किया गया है कि इसमें जो महिला है वह पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्या हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में महिला कुछ जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए नजर आ रही है। वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है। वहीं वीडियो की जांच पड़ताल में पुलिस भी जुट गई है। इस वीडियो को ज्योति मौर्या का बताकर वायरल किया जा रहा है। हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हुई है। वहीं ज्योति मौर्या ने इसे फेक वीडियो बताया है।

ज्योति मौर्या के नाम से नया वीडियो वायरल

दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला अपने प्रेमी से बात कर रही होती है, तभी उसका पति वहां पर पहुंच जाता है। इसके बाद दोनों में बहस शुरू हो जाती है। महिला ने कहा कि वह बात करना नहीं छोड़ेगी, जिसको जो करना है कर ले। महिला इतने में ही नहीं रुकती है बल्कि उसने अपने पति को काफी अपशब्द कहे। इसके अलावा उसने पति के परिवार को भी खूब गालियां दी। इतना ही नहीं बल्कि उनके लिए अपमान सूचक शब्दों का भी इस्तेमाल किया।

वैसे ज्योति मौर्या ने इस वीडियो को फेक बताया है। लेकिन लोग उनकी बात सुनने को बिल्कुल भी तैयार नहीं हैं। अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि यह वीडियो किसका है। लेकिन इस वीडियो को ज्योति मौर्या का वीडियो बताकर बरेली में भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। साथ ही जिला प्रशासन से वीडियो के आधार पर शिकायत की। उनका आरोप है कि वीडियो में दिख रही महिला ने बाल्मीकि समाज का अपमान किया है। ऐसे में उसे सजा मिलनी चाहिए।

वीडियो वायरल होने के बाद बरेली में भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने ज्योति मौर्या को लेकर खूब विरोध जताया। हालांकि पुलिस अधिकारियों ने ज्ञापन लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह वीडियो किसका है।

ज्योति मौर्या इतनी चर्चा में क्यों हैं?

आलोक मौर्या ने बताया कि साल 2010 में उसकी शादी वाराणसी की रहने वाली ज्योति मौर्या के साथ हुई थी। ज्योति मौर्या के पति आलोक मौर्या का आरोप है कि उन्होंने शादी के बाद अपनी पत्नी को पढ़ाया, जिससे वह पीसीएस बनीं। पीड़ित पति का आरोप है कि करीब 10 सालों तक उनकी शादी सहित चल रही थी लेकिन कुछ साल पहले उसकी पत्नी होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के संपर्क में आईं और फिर उससे दूर होती चली गईं।

आलोक मौर्या का आरोप है कि उनकी पत्नी का अफेयर मनीष दुबे से चल रहा है। दोनों लखनऊ के होटल में मिलते थे। मनीष भी शादीशुदा है लेकिन उसने यह बात सब से छुपा रखी है। पीड़ित पति का आरोप है कि पत्नी अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश रच रही है। वहीं ज्योति मौर्या लगातार लग रहे सभी आरोपों से इंकार कर रही हैं। उन्होंने इसे अपना निजी मामला बताया है। उन्होंने कहा कि उनके पति ने उनका फोन हैक किया। इस वजह से उन्होंने पुलिस में शिकायत की। उनकी तलाक की अर्जी पेंडिंग है। उन्होंने कहा कि अब जो भी कहना होगा कोर्ट में ही कहूंगी।

Back to top button
?>