समाचार

बागेश्वर बाबा की शरण में भारतीय क्रिकेटर कुलदीप यादव, चरणों में बैठकर लिया आशीर्वाद: PHOTOS

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बागेश्वर धाम के कथावाचक हैं। बागेश्वर धाम मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के गढ़ा गांव में स्थित हनुमान जी का मंदिर है। हर दिन उनके दरबार में हजारों लोग अपनी अर्जियां लेकर आते हैं। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपनी सिद्धियों और चमत्कारिक शक्तियों के लिए इन दिनों खूब चर्चा का विषय बने हुए हैं। दावा किया जाता है कि बागेश्वर धाम में पहुंचे व्यक्ति को लाभ जरूर मिलता है। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा सुनने के लिए लाखों लोग दूर-दूर से उनके दरबार में आते हैं। लोग उनकी कथा सुनने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक रहते हैं।

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने हाल ही में 4 जुलाई को अपना 27वां जन्मदिन मनाया। धूमधाम से उनका जन्मदिन मनाया गया। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। उनके पास बालाजी की असीम कृपा है। ऐसे में उनके जन्मदिन पर लाखों लोग उनसे मिलने के लिए बागेश्वर धाम पहुंचे। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की लोकप्रियता चारों तरफ फैली हुई है। उनके दरबार में आम लोगों के साथ-साथ कई जानी-मानी हस्तियां भी पहुंचती हैं।

इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम का एक स्टार खिलाड़ी बागेश्वर धाम में दर्शन करने के लिए पहुंचा। वह स्टार खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर कुलदीप यादव हैं, जो बाबा बागेश्वर का आशीर्वाद लेते हुए नजर आए। इस दौरान की कुलदीप यादव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

क्रिकेटर कुलदीप यादव ने बाबा के चरणों में बैठकर लिया आशीर्वाद

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मुकाबलों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान किया गया है। जिसमे कुलदीप यादव को भी टीम में जगह दी गई है। इसके साथ ही वनडे टीम में भी उनको शामिल किया गया है। कुलदीप यादव टीम इंडिया के एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जो अंदर बाहर होते रहते हैं। ऐसे में विंडीज रवाना होने से पहले चाइनामैन गेंदबाज बाबा बागेश्वर का आशीर्वाद लेने उनके धाम पहुंचे।

बागेश्वर धाम सरकार के ट्विटर हैंडल से तस्वीरें शेयर की गई हैं। इस दौरान कुलदीप यादव बाबा बागेश्वर धाम के जन्मोत्सव समारोह में भी शामिल हुए और उन्होंने बाबा से आशीर्वाद लिया। सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कुलदीप यादव बाबा बागेश्वर धाम के पास जमीन पर बैठे हाथ जोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि कुलदीप यादव भक्ति भावना में अक्सर लीन पाए जाते हैं। कुछ दिनों पहले भी वह वृंदावन गए हुए थे।

बागेश्वर धाम सरकार के ट्विटर हैंडल पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा गया है “भारतीय क्रिकेट के स्पिन जादूगर और पूज्य सरकार के प्रिय लाड़ले कुलदीप यादव धाम पधारे पूज्य सरकार का जन्मोत्सव मनाया साथ ही पूज्य सरकार का आशीर्वाद लिया…” फिलहाल कुलदीप यादव की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

बताते चलें कि कुलदीप यादव टीम इंडिया के ऐसे खिलाड़ी हैं, जो अंदर बाहर होते रहते हैं। अब उन्होंने आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए अच्छी गेंदबाजी करते हुए टीम में वापसी कर ली है। वहीं कुलदीप यादव ने भारत के लिए अब तक 8 टेस्ट मैच खेले हैं, जिनमें 34 विकेट ले चुके हैं। वहीं 81 वनडे मैचों में खेलते हुए 134 विकेट लिए हैं।

Back to top button
?>