विशेष

लड़की के पास बैठने की जिद करने लगा 5 साल का बच्चा, बोला- मुझे वही अच्छी लगती है, VIDEO वायरल

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहां पर कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं, तो कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर लोग भावुक हो जाते हैं। वैसे देखा जाए तो छोटे बच्चों से जुड़े हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखें और पसंद किए जाते हैं। कुछ वीडियो में छोटे बच्चे अपने प्यार का इजहार करते हुए दिख जाते हैं। कभी पढ़ाने वाली मैम के साथ तो कभी क्लास में पढ़ने वाली लड़की से। इनकी मासूमियत भरा प्यार इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत लेता है।

कई वीडियो हमें ऐसे भी देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखकर हमें लगता है कि यार इस उम्र में तो हमें इतना कुछ मालूम भी नहीं था, लेकिन आजकल के बच्चे तो सब जानते हैं। इसी बीच इन दिनों कुछ ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में एक बच्चा अपनी दोस्त के साथ बैठने की जिद करता हुआ दिखाई दे रहा है।

बच्चा अपनी लड़की दोस्त के साथ बैठने की करने लगा जिद

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक छोटे से बच्चे को अपनी लड़की दोस्त के साथ बैठने की जिद करते हुए देखा जा रहा है। लड़का अपनी दोस्त के साथ उसकी सीट पर बैठना चाहता है लेकिन लड़की ने उसे अपने साथ बैठने नहीं दिया। इसके बाद बच्चा गुस्सा हो गया और बच्चे ने लड़की को दांत काट लिया। जब यह मामला टीचर के पास पहुंचा तो उन्होंने बच्चे से पूछा कि तुमने ऐसा क्यों किया।

बच्चे ने जवाब दिया कि मुझे वह अपनी सीट पर बैठने नहीं दे रही थी। फिर टीचर ने कहा कि आप कहीं और बैठ जाते। फिर बच्चे ने कहा कि मुझे उसी के साथ बैठना है। टीचर ने पूछा ऐसा क्यों? तो बच्चे ने कहा वही मुझे अच्छी लगती है सबसे ज्यादा। जब टीचर बच्चे की इस बात को सुनती हैं तो उनको भी हंसी आ जाती है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बच्चे ने अपनी मासूमियत से ना सिर्फ टीचर्स का दिल जीत लिया बल्कि कई यूजर्स भी उसकी बातें सुनकर काफी एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और इस वीडियो को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं।

यहां देखें बच्चे का क्यूट वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SUBHASH CHANDRA (@subhashjaat28)


आपको बता दें कि बच्चे के इस क्यूट वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @SUBHASH CHANDRA नाम के यूजर द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो को देखने के बाद कई यूजर्स ने अपने बचपन के दिनों को शेयर किया। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूज़र ने कहा “बच्चे बहुत मासूम होते हैं।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा “लड़की को भी दिखाना चाहिए था यार।” एक अन्य यूज़र ने कहा “बचपन का प्यार मेरी भूल नहीं जाना रे।” एक और यूजर ने इस वीडियो पर फनी कमेंट करते हुए यह लिखा “इस उम्र में तो हम नाक साफ कर रहे होते थे।” इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है।

Back to top button