बॉलीवुड

राशा थडानी के नए लुक ने ढाया कहर, तस्वीरें देखकर लोग बोले- ये तो एकदम रवीना…

रवीना टंडन (Raveena Tandon) बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत और जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक समय ऐसा था जब रवीना टंडन की बॉलीवुड इंडस्ट्री में तूती बोलती थी। रवीना टंडन ने अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर दर्शकों के दिलों पर राज किया है। रवीना टंडन की तरह ही उनकी बेटी राशा थडानी हैं, जिनका वाकई में कोई जवाब नहीं। रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी भी लुक और स्टाइल के मामले में किसी से कम नहीं हैं। राशा खूबसूरती में अपनी मां रवीना को टक्कर देती हैं।

राशा थडानी स्टारकिड होने के कारण अक्सर खबरों का हिस्सा रहती हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी वह काफी चर्चा में रहती हैं। जब भी राशा थडानी की कोई भी लेटेस्ट तस्वीर सामने आती हैं, तो वह देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा जाती हैं। इसी बीच राशा थडानी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें उनका एकदम नया लुक देखने को मिल रहा है। राशा थडानी की यह लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के द्वारा काफी पसंद की जा रही हैं।

राशा थडानी की लेटेस्ट तस्वीरें वायरल

राशा थडानी की जो लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, उसमें उनको जींस और टॉप पहने हुए देखा जा सकता है। राशा थडानी ने अपने हाथ में काला बैग लिया हुआ है। उनका यह बैग लोगों को काफी पसंद आया। जैसे ही राशा थडानी की यह तस्वीरें सामने आईं, वैसे ही देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गई हैं।

तस्वीरों में राशा थडानी किलर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। राशा थडानी की अदा पर फैंस फिदा हो रहे हैं। राशा थडानी ने इन तस्वीरों में अपनी सादगी भरी अदा से फैंस का दिल जीत लिया है। सोशल मीडिया पर राशा थडानी की यह तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं और फैंस इन तस्वीरों को खूब शेयर करते हुए भी नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए फैंस राशा थडानी की उनकी मां रवीना टंडन से तुलना कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा “ये तो एकदम रवीना लग रही हैं।”

इस तस्वीर में राशा थडानी की प्यारी सी स्माइल फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है। सामने आई तस्वीरों में राशा थडानी नए हेयर स्टाइल में नजर आ रही हैं। उनका हेयर स्टाइल फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। राशा थडानी तस्वीरों में टाइट टॉप पहने कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती हुई दिख रही हैं। राशा थडानी के फिगर पर फैंस लट्टू हो गए हैं। उनके इस नए लुक की फैंस तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं राशा थडानी

आपको बता दें कि रवीना टंडन ने साल 2004 में अनिल थडानी से शादी की थी। शादी के एक साल बाद मार्च महीने की 16 तारीख को राशा का जन्म हुआ। राशा के बाद साल 2008 में रवीना ने एक बेटे रणबीर को भी जन्‍म दिया। राशा थडानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीर और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जाता है।

Back to top button
?>