विशेष

दादा की हथेली पर एक पैर से खड़े होकर गजब डांस करता दिखा नन्हा पोता, Video देख लोग हुए हैरान

दादा-दादी अपने पोते-पोती के साथ बहुत ही विशेष बंधन को साझा करते हैं। वह एक दूसरे से मिलकर और एक दूसरे का साथ पाकर बहुत आनंदित महसूस करते हैं। कुछ परिवारों में तो यह बंधन माता-पिता और बच्चे के संबंध से भी काफी ज्यादा मजबूत होता है। अपने बच्चों के प्रति दादा-दादी का प्यार और स्नेह वाकई बेहद बेमिसाल होता है। वह लोग बेहद खुशनसीब होते हैं जिन्हें अपने दादा-दादी के साथ रहने का मौका मिलता है।

वहीं सोशल मीडिया पर भी आए दिन ऐसे कई वीडियो सामने आ जाते हैं, जिसे देख कर दिन बन जाता है ,इसी बीच एक दादा और पोते की जोड़ी सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसे देखकर यूजर्स हैरान रह गए हैं। जी हां, वीडियो में नन्हे पोते और बुजुर्ग दादा की एक ऐसी जोड़ी सोशल मीडिया पर कमाल कर रही है।

दादा की हथेली पर खड़ा होकर डांस करने लगा पोता

सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है उसमें एक छोटे से बच्चे को अपने दादा के हाथ पर खड़े देखा जा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि दादा और पोता मिलकर किसी तरह का कोई स्टंट या फिर करतब दिखाने जा रहे हैं। लेकिन जब आप इस वीडियो को आगे देखेंगे, तो आपको नजर आएगा कि पोता अपने दादा की हथेली पर एक पैर से खड़ा हो जाता है और डांस करने लगता है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि हथेली पर खड़ा बच्चा पंजाबी गाना सुनते ही मूड में आ गया और भांगड़े स्टाइल में पैर उठाकर ठुमके लगाने लगा। वहीं जो भी लोग वहां पर मौजूद थे वह भी वाह-वाह कर उठे। सोशल मीडिया पर दादा-पोते की यह जोड़ी वायरल हो गई है। इस वीडियो में उनका डांस देखकर हर कोई हैरान हो रहा है।

वीडियो में पोता अपने दादा की हथेली पर खड़ा होकर पंजाबी गाना सुनते ही जिस प्रकार से डांस कर रहा है वह किसी को भी हैरान कर सकता है। वीडियो में नजर आ रहा है कि नन्हा बच्चा अपने दादा की हथेली पर ही जमकर डांस मूव्स दिखा रहा है। यह वीडियो मजेदार और शानदार होने के साथ-साथ बेहद जबरदस्त भी है। इस वीडियो को हर कोई बेहद पसंद कर रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो को देख यूजर्स को अपनी ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है। इस वीडियो में बच्चे की बहादुरी और बैलेंस सबसे कमाल और शानदार है, जो उसने हथेली मात्र पर बना लिया है। वहीं दादा जी का कॉन्फिडेंस भी गजब का है। दादाजी को यकीन है कि वह हर हाल में अपने पोते को संभाल लेंगे और उसे गिरने नहीं देंगे। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @NarendraNeer007 नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा गया है “दादा और पोते की जोड़ी मचा रही धमाल…”

इस वीडियो में डांस कर रहे बच्चे के एक्सप्रेशन देख यूजर्स भी काफी हैरान हो गए हैं। वहीं डांस करने के दौरान बच्चा बिल्कुल भी डरा हुआ नजर नहीं आ रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Back to top button