बॉलीवुड

सुशांत की मौत के बाद ऐसा है पिता और बहनों का हाल, 3 साल बाद भी परिवार लगा रहा न्याय की गुहार

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में ही मौत को गले लगा लिया था। सुशांत सिंह राजपूत ने आखिर अपने जीवन के लीला क्यों समाप्त की? इसका पता अभी तक नहीं चल पाया है। सुशांत सिंह राजपूत का नाम उन सितारों में शुमार है, जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी मेहनत के दम पर मुकाम हासिल किया था। टीवी जगत से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने कई फिल्मों में भी काम किया।

भले ही सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं रहे लेकिन वह अपने चाहने वालों के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे। 14 जून वही मनहूस दिन था जिस दिन बॉलीवुड के दमदार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा कह कर चले गए थे। बेटे की मौत के सदमे से पिता केके सिंह आज तक नहीं उबर पाए हैं। हत्या और आत्महत्या की मिस्ट्री के बीच उनके परिवार के सदस्यों ने न्याय की उम्मीद नहीं छोड़ी। वह आज भी इसी आशा में है कि एक दिन न्याय जरूर मिलेगा।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद आज भी उनके तमाम फैंस और परिवार दुख में डूबा हुआ है। आज भी सब न्याय की गुहार लगा रहे हैं कि अभिनेता की मृत्यु का सच आखिर सामने आ जाए। आखिर सुशांत सिंह राजपूत के पिता और बहने किस हाल में हैं, चलिए हम आपको इस बारे में बताते हैं।

किस हाल में है सुशांत की 4 बहनें और पिता

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की हाल ही में तीसरी डेथ एनिवर्सरी थी। अभिनेता की मौत के 3 साल बीत चुके हैं। उनका परिवार बेटे के जाने से बेहद दुखी हैं और तड़प रहा है। अपने भाई को याद करते हुए आज भी बहने भावुक हो जाती हैं।

ऐसी हालत हो गई सुशांत सिंह राजपूत के पिता की

सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण कुमार सिंह पटना में सरकारी नौकरी करते थे लेकिन अब रिटायर हो चुके हैं। बेटे की मृत्यु के पश्चात केके सिंह की अस्पताल से एक तस्वीर वायरल हुई थी।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो बेटे की मृत्यु के 6 महीने के बाद केके सिंह को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उनको अस्पताल में एडमिट कराया गया था।

एक पिता ने अपना एकलौता बेटा खो दिया। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद केके सिंह की हालत बहुत खराब हो गई थी।

बेटे सुशांत के जाने का गम उनसे बर्दाश्त ना हो पाया था। दिन-रात अपने बेटे की चिंता लगी रहती थी, जिसके चलते उन्हें हार्ट अटैक आ गया था। फिलहाल वह ठीक हैं और बेटियों के साथ रहते हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की हैं चार बहनें

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत चार बहनों के इकलौते भाई थे। बड़ी बहन नीतू सिंह स्टेटल लेवल क्रिकेटर रह चुकी हैं।

वही बीच वाली बहन का नाम प्रियंका सिंह है, जो पेशे से वकील हैं। छोटी बहन नीतू सिंह और सबसे छोटी श्वेता सिंह कीर्ति अमेरिका में रहती हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की बहनों को आज भी सीबीआई जांच की रिपोर्ट का इंतजार है। 3 साल बाद भी सीबीआई ने कोई भी चार्जशीट दायर नहीं की है और ना ही केस को बंद किया गया है। जब साल 2021 में सुप्रीम कोर्ट में एक जनहित याचिका दायर की गई, तो सीबीआई से इसके इसके बारे में सवाल पूछे गए थे कि आखिर जांच कहां तक पहुंची। लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने याचिका पर विचार नहीं किया और आवेदक को हाई कोर्ट जाने के लिए बोल दिया।

Back to top button
?>