बॉलीवुड

फिल्म की सक्सेस के बाद सारा अली खान ने किए महाकाल के दर्शन, VIDEO देख भड़क गए ट्रॉल्स

सारा अली खान बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने बेहद कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही जगह बनाई है। अक्सर ही सारा अली खान किसी ना किसी वजह से सुर्खियों और खबरों में बनी रहती हैं। पिछले काफी दिनों से सारा अली खान अपनी फिल्म “जरा हटके जरा बचके” को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं। सारा अली खान ने विक्की कौशल के साथ मिलकर इस फिल्म का प्रमोशन करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी।

वहीं करीब 5 साल के बाद सारा अली खान को किसी फिल्म को इतना प्यार मिला है। सारा अली खान की फिल्म “जरा हटके जरा बचके” बॉक्स ऑफिस पर कमाल की प्रदर्शन कर रही है। 2 जून को रिलीज हुई फिल्म “जरा हटके जरा बचके” ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। इसी बीच सारा अली खान का एक वीडियो सामने आया है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है।

महाकाल के दर्शन करने पहुंचीं सारा अली खान

आपको बता दें कि सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म “जरा हटके जरा बचके” सिनेमाघरों में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है और बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की है। ऐसे में फिल्म की सफलता के बाद सारा अली खान भगवान का शुक्रिया अदा करने उनके दर पहुंच रही हैं। हाल ही में सारा अली खान को उज्जैन में देखा गया। वह महाकालेश्वर मंदिर में नजर आ रही हैं। यहां पर उन्होंने बाबा के दर्शन किए। पूजा और अर्चना की। अब वहां से वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

सोशल मीडिया पर सारा अली खान का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें अभिनेत्री गुलाबी रंग की साड़ी पहने और खुद को ऊपर से नीचे तक ढके हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने हाथ में चूड़ी पहनी है और सिर पर पल्लू रखा हुआ है, जिसमें सारा अली खान बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस वीडियो में सारा अली खान भगवान की भक्ति में लीन नजर आ रही है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं ट्रोल्स इस वीडियो से खुश नहीं दिखे।

वीडियो पर फैंस की प्रतिक्रिया

सारा अली खान का जो वीडियो सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने महाराज नंदी पर लगे चंदन से खुद को माथे पर टीका भी लगाया। आरती ली और फिर उनके कान में अपनी मनोकामना भी कही। इतना ही नहीं बल्कि अंदर गर्भ गृह में जाकर बाबा के भी दर्शन किए और उनका फूलों से अभिषेक किया। अब सारा अली खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

इस वीडियो पर कई लोग ऐसे हैं जो जमकर प्यार लुटा रहे हैं। वहीं सारा अली खान के इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग इसको एक्टिंग बता रहे हैं। लेकिन सारा अली खान ने एक बार फिर मंदिर जाकर ट्रोल्स के जले पर नमक छिड़क दिया है।

आपको बता दें कि सारा अली खान ने फिल्म की रिलीज से पहले भी उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर में पूजा की थी। तब उन्हें काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था।

Back to top button
?>