विशेष

जल्दी जवान होने के लिए हंसिका ने लिए थे हार्मोन के इंजेक्शंस! सालों बाद छलका एक्ट्रेस का दर्द

नई दिल्ली: अभिनेत्री हंसिका मोटवानी ने अपने अभिनय के दम पर लाखों दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है। हंसिका ने हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ फ़िल्मों में काम किया है। उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर और कमाई का रिकॉर्ड बनाने वाले साउथ इंडियन फिल्मों में अभिनय किया है।

लेकिन हंसिका मोटवानी का अभिनय करियर बचपन से शुरू हुआ, जब उन्होंने टीवी शो ‘शका लाका बूम बूम’ और ‘देस में निकला होगा चांद’ में बाल कलाकार के रूप में काम किया।

hansika motwani

hansika motwani

बाद में उन्होंने ह्रितिक रोशन की ‘कोई मिल गया’ में भी अपने अभिनय का प्रदर्शन किया। हंसिका को हिमेश रेशमिया के साथ ‘आप का सुरूर’ में भी देखा गया था। लेकिन कुछ वक़्त बाद जल्द ही हंसिका के असली उम्र से ‘बड़ी’ दिखने के लिए हार्मोनल इंजेक्शन लेने की अटकलें तेज होने लगी । मीडिया चैनल को दिए गए एक साक्षात्कार में, हंसिका और उनकी मां ने इस खबर की सत्यता पर बातचीत किया ।

हंसिका की मां ने कहा:

“शुरू में तो हमें बहुत तकलीफ होती थी। कितने साल तो हमलोग बहुत चुप रहे थे। यहां तक कि ऐसे ऐसे इल्ज़ाम लगाए गए थे हम पर कि जैसे मैंने हंसिका को कोई इंजेक्शन दिया उसको बड़ा होने के लिए। कौन सा इंजेक्शन है? मुझे बता दो, मैं बिरला, टाटा से मैं अमीर हो जाऊंगी। तुमको भी देती हूं, इनको भी देती हूं और फिर मैं पैसे बना रही हूं। कौन सी मां ऐसा कर सकती है? और क्या ऐसा कोई इंजेक्शन है जो आपकी हड्डियों को लंबा कर दे?”

हंसिका ने कहा

“यह एक सेलिब्रिटी होने के नुकसान है , हमें खुद को इसकी तैयारी करनी पड़ती है। पहले मैं यह खबर माँ से छिपाने की कोशिश करती थी क्योंकि मैं सोशल मीडिया पर थी और यह अफवाह मेरे कानों तक पहुँच चुकी थी, लेकिन जब सोशल मीडिया नहीं था तो, हम लोग वास्तव में अनजान थे लोगों के बारे में जो सब गन्दी गन्दी बातें कर रहे थे। और फिर आखिरकार मुझे खुद इस मुद्दे पर कहना पड़ा, हम कुछ भी छुपाने वाले नहीं थे क्योंकि इस बात में कोई सच्चाई नहीं है।”

“आज तक मैं इंजेक्शन नहीं ले सकती। मैं टैटू करवा नहीं सकती क्योंकि मुझे सुईयों से डर लगता है और एक मां ऐसा क्यों करेगी? यह साफ़ है कि लोग हमारी तरक्की से चीड़ रहे हैं, लेकिन मुझे लगता है मैं कहीं न कहीं सही काम कर रही हूँ जिसके कारण लोग अभी भी मेरे बारे में बात कर रहे हैं

हंसिका मोटवानी ने अपने बॉय फ्रेंड सोहेल खटूरिया के साथ 4 दिसंबर 2022 को मुंडोटा फोर्ट और पैलेस, जयपुर में शादी की है।

hansika motwani hansika motwani hansika motwani

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

Back to top button