विशेष

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई: जब वे एक दूसरे से मिले और प्यार में पड़ गए

कई महीनों के अटकलबाजी के बाद, परिणीति चोपड़ा ने आप नेता राघव चड्ढा के साथ पर सगाई कर लिया, जो शनिवार को एक व्यक्तिगत समारोह में संपन्न हुआ। उन्होंने कपूरथला हाउस, नई दिल्ली में परिवार, दोस्त और प्रतिष्ठित मेहमानों की मौजूदगी में अंगूठी बदली। तो आइए देखें कि वे एक दूसरे से कैसे मिले और प्यार में पड़े, जो इस संयुक्तता की ओर ले आया।

raghav chadha

परिणीति और राघव कई सालों से एक-दूसरे को जानते थे। वे लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में साथ पढ़े हैं और काफी समय से दोस्त रहे हैं। वे लंदन में पढ़ रहे थे जब वे मिले।

parineeti chopra

परिणीति के पास मैंचेस्टर बिजनेस स्कूल से व्यापार, वित्त और इकोनॉमिक्स में तिरतीय सम्मान योग्यता है, जबकि राघव ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स (LSE) में अध्ययन किया, लंदन में एक बाउटीक धन प्रबंधन कंपनी स्थापित करने के बाद इंगित किया था, फिर भारत लौटने पर राजनीति में प्रवेश किया।

परिणीति और राघव की प्यार की कहानी पिछले साल चमकिला के सेट पर शुरू हुई। परिणीति पंजाब में शूटिंग कर रही थी और राघव उसे दोस्त के तौर पर मिलने गए थे। बाद में, वे डेटिंग करने लगे और एक दूसरे से प्यार में पड़ गए। परिणीति और राघव ने तब तक आधिकारिक रूप से अपने संबंध की पुष्टि नहीं की थी जब तक कि 13 मई को वे आधिकारिक रूप से एक दूसरे के नहीं हुए।

parineeti chopra

उनके रोका समारोह के लिए, परिणीति ने पूरी आस्तीन वाले टर्टल नेक सूट पहना था, जिसे मनीष मल्होत्रा ने डिज़ाइन किया था, जबकि राघव ने अपने मामा पवन सचदेवा द्वारा डिज़ाइन किए गए अचकन पहना था। रस्मों को पूरा करने के तुरंत बाद, इस जोड़ी ने तस्वीरों को साझा करके अपने सगाई के बारे में बताया

Back to top button