धूम मचाने के लिए आ गयी सपना अपना नया डांस लेकर, देखकर हो जायेंगे अदाओं के दीवानें

जैसे एक प्रेंमी के सामने उसकी प्रेमिका अचानक से आ जाये तो उसके दिल की धड़कनें बढ़ जाती है, वैसे ही सपना चौधरी के चाहने वालों के सामने सपना का नाम भी ले लिया जाये तो उनके दिल की धड़कनें बढ़ जाती हैं। अब आप इसी बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि सपना चौधरी क्या हैं। आज के समय में सपना चौधरी ने बड़े-बड़े कलाकारों को भी पीछे छोड़ दिया है। लोगों में सपना के प्रति दीवानगी इस कदर है कि एक झलक पानें के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

सपना चौधरी की लोकप्रियता बढ़ते देख कई लोगों को उनसे जलन भी होने लगी तो कईयों ने उनके ऊपर कई आरोप भी लगाये। कई लोगों ने सपना के डांस को अश्लील कहा तो कईयों ने कुछ और कहा। लेकिन सपना के ऊपर लोगों की इन बातों का कोई असर नहीं होता है। जो समाज सपना के डांस जाकर बड़े चाव दे देखता है, वही समाज उन्हें गालियाँ भी देता है। ऐसे में सपना क्यों किसी की परवाह करें।

कई दिनों के बाद आया है सपना का यह नया डांस:

कुछ दिनों पहले सपना को लेकर एक झूठी खबर उड़ रही थी कि वह एक नेता के साथ कमरे में अश्लील हरकत करते हुए पकड़ी गयी हैं। इस खबर से सपना के कैरेक्टर पर धब्बा भी लगा। हालांकि उसके बाद भी सपना के चाहने वालों में कोई कमी नहीं है। कई दिनों से सपना का कोई डांस नहीं आ रहा था। हाल ही में सपना का एक नया डांस यू-ट्यूब पर आया है। यह डांस आते ही जमकर वायरल हो गया है।

सपना के डांस में आज भी इकठ्ठा हो जाते हैं हजारों लोग:

हालांकि इस नए डांस में सपना का वो पुराना जोश नहीं दिखाई दे रहा है। लगता है सपना अपने ऊपर लग रहे आरोपों की वजह से थोड़ी आहत हुई है, जिसका असर उनके डांस पर पड़ा है। पहले सपना स्टेज पर जाते ही अपने ठुमकों से आग लगा देती थी, वहीँ आज सुस्त-सुस्त दिखाई देती हैं। इसके पीछे की असली वजह क्या है, इसके बारे में तो पता नहीं चला है।

वीडियो में आप साफ़ तौर पर देख सकते हैं कि इस बार सपना ने अपने डांस के लिए कोई तडकता-भड़कता गाना भी नहीं चुना है। गाना बहुत ही औसत दर्जे का है, शायद इसी वजह से सपना के डांस में वो जोश नहीं दिख रहा है जो पहले के डांसों में दिखाई देता था। फिर भी सपना का डांस देखने के लिए हजारों लोग आज भी इकठ्ठा हो जाते हैं। आप भी सपना का यह नया वायरल डांस देखें।

वीडियो देखें-

Share this

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.