बॉलीवुड

बर्फबारी के बीच केदरानाथ के दर्शन करने पहुंची सारा, दिखाए नज़ारे तो फैंस को याद आए सुशांत

साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। बता दें, सारा अली खान अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी है और फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं। जब भी सारा को अपनी फिल्मों से वक्त मिलता है तो वह घूमने फिरने के लिए भी निकल जाती है।

sara ali khan

सारा अली खान केदारनाथ पहुंचे जहां पर उन्होंने बर्फबारी का आनंद लिया, साथ ही खूबसूरत जगहों का लुफ्त उठाया अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की याद आ गई। तो आइए देखते हैं सारा अली खान की लेटेस्ट तस्वीरें….

सुशांत के साथ सारा का डेब्यू

दरअसल, सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में केदारनाथ के कई दृश्य फिल्माए गए थे, साथ ही केदारनाथ से सुशांत सिंह राजपूत की भी तस्वीरें वायरल हुई थी। अब जैसे ही सारा अली खान केदारनाथ पहुंची तो फैंस के दिलों में सुशांत सिंह राजपूत की याद आ गई।

देखा जा सकता है कि सारा अली खान अलग-अलग जगह पर इंजॉय करते हुए नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने बर्फबारी का भी आनंद लिया। जैसे ही सारा अली खान ने अपनी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया तो फैंस काफी खुश हो गए और ब्यूटीफुल, गॉर्जियस जैसे कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ की जा रही है। वहीं कुछ लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए प्यार भरे कमेंट किए।

sara

sara ali khan

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने एक दिल छू लेने वाला कैप्शन भी लिखा है। सारा ने लिखा, ”पहली बार जब मैं यहां आई थी तो मैंने कभी कैमरे का सामना नहीं किया था.. आज मैं कैमरे के बिना अपने जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकती..। धन्यवाद केदारनाथ बाबा आज मैं जो हूं, मुझे वो बनाने के लिए…”

वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, सारा भारी बर्फबारी के बीच केदारनाथ धाम के दर्शन करती नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने ठंड से बचने के लिए अपना पूरा फेस टोपी से ढका हुआ है।

वहीं कुछ लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए एक यूजर ने लिखा कि, “पता नहीं क्यों इन तस्वीरो को देखकर सुशांत सिंह राजपूत की याद आ गई।” वहीं एक अन्य ने लिखा कि, “सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की यह फिल्म बहुत अच्छी थी। इन तस्वीरों को देखकर सुशांत को मिस कर रहा हूं।” इसके अलावा भी कई फैंस ने सुशांत को याद करते हुए प्यार जताया।

सारा अली खान की अपकमिंग फ़िल्में

बात की जाए सारा अली खान के वर्कफ़्रंट के बारे में तो आखरी बार उन्हें फिल्म ‘अतरंगी रे’ में देखा गया था जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और साउथ एक्टर धनुष नजर आए थे। फिलहाल सारा अली खान के पास कई प्रोजेक्ट है।

sara ali khan

वह आदित्य रॉय कपूर के साथ ‘मेट्रो इन दिनों’ में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा सारा अली खान के पास ‘लुका छुपी 2’ जिसमें वह अभिनेता विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ भी है।

Back to top button