बॉलीवुड

मॉम प्रियंका चोपड़ा के साथ शॉपिंग पर निकली नन्हीं मालती, खिलौने देख करने लगी ऐसी हरकतें: PICS

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की दुनिया में अपनी एक अलग छाप छोड़ने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आए दिन चर्चा में रहती है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा को मेट गाला 2023 में देखा गया था जिसमें उनके लुक की काफी तारीफ की गई थी। अब इसी बीच प्रियंका चोपड़ा अपनी नन्हीं से बेटी मालती मैरी चोपड़ा के साथ शॉपिंग पर निकली है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस दौरान मालती की क्यूटनेस ने फैंस का दिल जीत लिया। तो आइए देखते हैं मालती मैरी की लेटेस्ट तस्वीरें….

priyanka chopra

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने साथ में 2023 को अपने इंस्टाग्राम पर मालती मैरी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की जिसमें मालती की क्यूटनेस पर हर कोई फिदा हो गया। देखा जा सकता है कि मां-बेटी वीकेंड पर इंजॉय करती हुई नजर आ रही है। पहली तस्वीर में प्रियंका अपनी बेटी मालती को गोद में लेते हुए दिखाई दी।

priyanka chopra

इस दौरान मालती टॉयज को निहारते हुए दिखाई दे रही है। वहीं कुछ तस्वीरों में मालती मैरी शॉपिंग करते हुए दिखाई दी। दरअसल, नन्ही सी मालती अपने लिए चीजें भी देखते नजर आई और उनका यह अंदाज लोगों को खूब पसंद आया जबकि कुछ तस्वीरों में वह बच्चों के साथ खेलती हुई दिखाई दे रही है।

priyanka chopra

जैसे ही मालती मेरी चोपड़ा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो यूजर्स भी उनकी जमकर तारीफ करने लगे। किसी ने उन्हें बेहद ही क्यूट बताया तो किसी ने उन्हें खूबसूरत बताया। गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा अपने नन्ही सी बेटी की खूबसूरत और क्यूट से तस्वीरें साझा करती रहती है जो फैंस भी काफी पसंद करते हैं।

priyanka chopra

शॉपिंग के लिए प्रियंका चोपड़ा ने पेंट के साथ एक ग्रह हाई नेक टॉप और व्हाइट कैप कैरी किया हुआ था जिसमें वह काफी कूल दिखाई दे रही थी। वही मालती इस दौरान सफेद टॉप के साथ लेवेंडर कलर की चेरी प्रिंटेड ड्रेस पहने हुए नजर आ रही थी जिसमें यह बेहद ही क्यूट दिखाई दी।

priyanka chopra

बात करें इनकी निजी जिंदगी के बारे में तो प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी दिसंबर 2018 में हुई थी। इसके बाद कपल 2022 में बेटी के माता-पिता बने। गौरतलब है कि मालती मैरी का जन्म में सरोगेसी के माध्यम से हुआ। बेटी मालती ने घर आने से पहले करीब 100 दिन एनआईसीयू में बिताए थे।

priyanka chopra

हाल ही में प्रियंका ने अपनी नाक की सर्जरी पर भी खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि, “नाक की सर्जरी के बाद उन्हें तीन फिल्मों से निकाल दिया गया था। ये उनके करियर का डार्क फेज था। सर्जरी के बाद मेरा चेहरा एकदम अलग सा दिखने लगा था। मैं खुद डिप्रेशन में चली गई थी। इसकी वजह से मेरा बॉलीवुड करियर भी दांव पर लग गया था। मैं बहुत सहम गई थीं। लेकिन मेरे पिता ने मुझे हिम्मत दी। मेरा हाथ थामा और मुझे मेरा खोया आत्मविश्वास दिया।”

priyanka chopra

एक्ट्रेस ने बताया कि, “नाक की सर्जरी की वजह से उन्हें तीन फिल्मों से हाथ धोने पड़े थे। मगर ‘गदर’ बनाने वाले डायरेक्टर अनिल शर्मा ऐसे इकलौते इंसान थे, जिन्होंने उन्हें प्रोजेक्ट से बाहर नहीं किया। वह उस फिल्म में लीड रोल प्ले कर रही थीं। मगर उन्हें साइड रोल पर शिफ्ट कर दिया गया। मगर उन्होंने फिर भी उस रोल को निभाया।”

priyanka chopra

बात करें प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट के बारे में तो इन दिनों वह अपने वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ को लेकर चर्चा में है। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा के पास कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट है। वही बॉलीवुड की बात करें तो वह जल्द फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ मुख्य किरदार में होंगी।

priyanka chopra

Back to top button