बॉलीवुड

शादी के डेढ़ महीने बाद ही दलजीत के दूसरे पति की जिंदगी में आ गई ‘वो’, अब सामने आई असल सच्चाई!

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस दलजीत कौर आए दिन चर्चा में रहती है। बता दें, डेढ़ महीने पहले ही दलजीत कौर की दूसरी शादी हुई है। उन्होंने मशहूर बिजनेसमैन निखिल पटेल के साथ शादी रचाई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही थी। शादी के बाद दलजीत कौर अपने पति और बच्चों के साथ केन्या शिफ्ट हो गई है जहां पर वह जमकर एंजॉय कर रही है और आए दिन अपने खूबसूरत वीडियो तस्वीरें साझा करती रहती हैं। अब इसी बीच दलजीत कौर ने अपनी सौतन के बारे में भी खुलासा कर दिया जिसे सुनने के बाद फैंस शॉक्ड हो गए। तो आइए जानते हैं दलजीत कौर से जुड़ी खबर की सच्चाई क्या है?

dalljiet kaur

कौन हैं दलजीत की सौतन?
बता दें, दलजीत कौर ने मार्च 2023 में ही अपने बॉयफ्रेंड निखिल पटेल के साथ शादी रचाई। इनकी शादी में दलजीत का बेटा और निखिल पटेल की बेटी भी शामिल हुई थी। अब इसी बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी सौतन से भी मुलाकात करवा दी। दरअसल दलजीत कौर अपने पति निखिल पटेल के साथ खाना खाने गई थी जहां पर वह जमकर एंजॉय करती हुई नजर आई।

dalljiet kaur

लेकिन इस दौरान उनके पति उन पर ही ध्यान दे रहे थे जिसके बाद उन्होंने पति के फोन को ‘सौतन’ कह डाला। बता दें, दलजीत कौर का एक यूट्यूब चैनल भी है जहां पर भी वह अपनी रोजमर्रा की जिंदगी फैंस के साथ साझा करती है और फैंस उन्हें काफी पसंद भी करते हैं तो वहीं दलजीत कौर भी अपने फैंस को इंटरटेनमेंट करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती।

dalljiet kaur

मां बनेगी एक्ट्रेस?
इससे पहले एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी का भी एक वीडियो साझा किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि वह प्रेग्नेंट नहीं है। दरअसल, दूसरी शादी के बाद दलजीत कौर की प्रेग्नेंसी की अफवाह तेज हो गई थी कि वह मां बनने वाली है। इसके बाद एक्ट्रेस ने इस पर अपनी सफाई पेश करते हुए कहा कि, ‘’आप लोगों लगा कि मैंने चूड़ा खोल दिया है, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। ऐसा माना जाता है कि जिस महिला की शादी हो जाती है, तो वह चूड़ा जब तक नहीं खोल सकती है जबतक कि वह मां नहीं बन जाती है। मेरे पति निखिल भी मुझसे मजाक में कहते है कि अब तो तुम्हें मां बनना पड़ेगा तभी तुम अपना चूड़ा खोल सकती हो।’’

उन्होंने कहा कि, ‘’ऐसा कुछ भी नहीं है, निखिल नहीं चाहते हैं कि मैं दूसरी बार मां बनू। निखिल और मैं अपने तीन बच्चों के साथ ही खुश है। इसके अलावा निखिल बिल्कुल नहीं चाहते हैं कि दूसरी बार मां बनू। इसके अलावा मुझे भी यह चूड़े वाली बात पहली बार पता चली है और इसी को लेकर निखिल मेरे साथ मजाक करते रहते हैं। तो आप लोग अफवाहों पर बिल्कुल भी ध्यान मत दीजिए, मैं दूसरी बार प्रेग्नेंट नहीं होने जा रही हूं।’’

बता दें, दलजीत कौर की पहली शादी मशहूर एक्टर शालीन भनोट से हुई थी। इस शादी से दलजीत को एक बेटा भी हुआ लेकिन इसके बाद में यह एक दूसरे से अलग हो गए। शालीन से अलग होने के बाद दलजीत ने निखिल पटेल के साथ शादी रचा ली। निखिल पटेल भी शादीशुदा है। इससे पहले उनकी शादी हो चुकी है जिससे उन्हें दो बेटियां भी है। हालांकि तलाक के बाद उनकी एक बेटी पत्नी के साथ है जबकि दूसरी बेटी उनके साथ है। अब वह दलजीत से शादी करने के बाद खुशहाल जीवन जी रहे हैं।

dalljiet kaur

Back to top button