दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला की तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, जानिए कौन ये हुस्न की मल्लिका

कहते हैं ऊपर वाले ने अगर मर्द को पौरूष की शक्ति दी है तो वहीं औरत को देह की खूबसूरती दी है ..मर्द और औरत अपने इस शक्ति के बल पर किसी को भी अपने आगे झुकने पर मजबूर कर सकते हैं। स्त्री की सुन्दरता के आगे तो बड़े बड़े सिद्ध महापुरूषों के नतमस्तक होने के किस्से आम है। पौराणिक युग में अप्सराओं ने अपने रूप की शक्ति से महाऋषियों की तपस्या तक भंग की है। आज भी हुस्न के दम पर महिलाएँ लोगों के दिलों पर राज करती है और आजकल ऐसी ही एक बेहद खूबसूरत महिला ने अपने हुस्न के दम पर पूरी दुनिया को अपना दिवाना बना दिया है। इन दिनों सोशल मीडिया पर इस महिला की तस्‍वीरें खूब वायरल हो रहीं हैं..हर कोई इनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहा है। कौन है ये खूबसूरत बला ..आखिर क्यों हो रही हैं इनकी तस्वीरे वायरल …हम बता रहे हैं आपको।

दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला बताया जा रहा है

आज सोशल मीडिया ही हर वेबसाइट पर इस लड़की तस्‍वीरों को देखा जा रहा है। फेसबुक से लेकर ट्विटर पर इस लड़की के हुस्‍न का जलवा छाया हुआ है। इन तस्‍वीरों में दिख रही लड़की को इस दुनिया में सबसे ज्‍यादा खूबसूरत बताया जा रहा है।कोई बता रहा है कि ये लड़की ओमान के सुल्‍तान कबूस बिन सईद के बेटे या पोते की पत्‍नी है तो वहीं कुछ न्‍यूज़ चैनलों पर इस लड़की को सऊदी शेख अव्‍दी अल मोहम्‍मद की पत्‍नी बताया जा रहा है।

लेकिन सच तो ये है कि है कि चांद सी खूबसूरत इस लड़की का नाम शायमा अल हम्‍मादी है जो कि ओमान में रहती है.. साथ ही आपको ये भी बता दें कि शायमा शादीशुदा हैं।

टीवी एंकर है शायमा

शायमा अल हम्‍मादी पेशे से एक टीवी चैनल की एंकर है जो कतर के स्‍टेट चैनल में एंकरिंग करती है। शायमा अल हम्‍मादी ने सबसे पहले ओमान के सरकारी चैनल सल्‍तनत ऑफ ओमान टीवी पर होस्‍ट किया था।

शायमा अल हम्‍मादी की तस्‍वीरों को देखकर आप भी उनकी खूबसूरती के कायल हो जाएंगें। उन्‍हें देखने के बाद किसी की भी नज़र उनसे हट ही नहीं सकती है। हर तस्वीर मे उनका हुस्न और जलवा बेहद काबिले तारिफ है। शायद यही वजह है कि लोग उनके दिवाने बन चुके है और सोशल मीडिया पर शायमा अल हम्‍मादी की खूबसूरती कयामत ढ़ा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.