बॉलीवुड

क्या होगा जब न्यासा को भगाकर शादी कर ले आर्यन खान? ऐसा था काजोल-शाहरुख़ खान का रिएक्शन

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘बादशाह’ कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी मोस्ट पावरफुल जोड़ी मानी जाती है। दरअसल, यह जोड़ी सुनहरे पर्दे की सबसे हिट जोड़ी कही जाती है। अब तक यह जोड़ी जितनी भी फिल्मों में साथ नजर आए सारी की सारी हिट रही और फैंस इस जोड़ी को खूब पसंद करते हैं।

खास बात यह है कि इस जोड़ी ने जहां सुनहरे पर्दे पर अपनी एक नई पहचान हासिल की तो यह निजी जिंदगी में भी एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं और दोनों अक्सर एक दूसरे को सपोर्ट करते हुए नजर आते हैं। इतना ही नहीं बल्कि शाहरुख खान और काजल का परिवार एक दूसरे के बहुत नजदीक है।

kajol

ऐसे में सवाल ये उठता है कि शाहरुख और काजोल की जोड़ी इतनी पॉपुलर है तो क्या आगे चलकर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और काजल की बेटी न्यासा देवगन की जोड़ी एक साथ देखने को मिल सकती है? या फिर सुनहरे पर्दे पर यह दोनों शाहरुख और काजोल जैसा कमाल कर सकते हैं? आज हम आपको बताएंगे एक ऐसा मामला जब एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि आर्यन खान यदि न्यासा देवगन को भगा कर शादी कर ले तो उनका रिएक्शन कैसा होगा?

शाहरुख़ का सालों पुराना वीडियो वायरल

kajol

दरअसल, बात काफी पुरानी है। शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और काजोल एक साथ करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में शामिल हुए थे। यहां पर इन तीनों ने जमकर एंजॉय किया था। इसी बीच रैपिड फायर राउंड शुरू हुआ जहां पर तीनों से अलग-अलग दिलचस्प सवाल पूछे गए।

इसी बीच करण जौहर ने काजल से कहा कि, अगर आपको यह पता चले कि आज से 10 साल बाद आर्यन खान आपकी बेटी नीसा को लेकर भाग गए हैं? इसके जवाब में काजोल थोड़ी देर के लिए रूकती है। इसके बाद वह कहती है कि, “मैं ये कहूंगी कि… दिलवाले दूल्‍हे ले जाएंगे।”

kajol

काजोल यह जवाब देकर हंसने लगी। शाहरुख भी हंसने लगे। इस दौरान शाहरुख़ खान कहते हैं कि, “मैं तो यह सोचकर ही चिंता में पड़ गया हूं। मैं काजोल के साथ र‍िश्‍ता जुड़ने के खयाल से ही डर गया हूं। काजोल फिर उनकी रिश्तेदार, उनकी समधन बन जाएंगी।” वो कहते हैं कि, “इस बारे में सोचना भी उनके लिए मुशकिल है!” शाहरुख़ की ये बात सुन चारों हंसने लगते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HashiyehLand (@hashiyehland)

बता दें, शाहरुख का ये पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस भी कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

हैंडसम हंक हैं आर्यन खान

गौरतलब है कि आर्यन खान भी इंडस्ट्री में नाम कमाने के लिए तैयार है। वहीं उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। खासकर लड़कियां आर्यन खान को काफी पसंद करती है। वही सोशल मीडिया पर भी आर्यन खान की तस्वीरें वायरल होती रहती है।

kajol

बात करें काजोल की बेटी न्यासा देवगन के बारे में तो वह पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक है जो अक्सर चर्चा में रहती है। न्यासा को पार्टी का काफी शौक है। ऐसे में आए दिन वह पार्टियों में स्पॉट की जाती हैv वहीं ग्लैमर के मामले में वह बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को टक्कर देती नजर आती है।

kajol

बात की जाए न्यासा देवगन के डेब्यू के बारे में तो फिलहाल उनके पिता यानी कि अजय देवगन का कहना है कि न्यासा अभी अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रही है। अभी फिलहाल उनके डेब्यू के बारे में कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि यह कहना गलत नहीं होगा कि यदि न्यासा फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाती है तो अपनी मां की तरह ही धमाका करने वाली है।

kajol

Back to top button