बॉलीवुड

जब सनी देओल के इश्क में पड़ी डिंपल, बेटियां बुलाने लगी थी ‘पापा’, वायरल हुई थी निजी तस्वीरें

हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा डिंपल कपाड़िया ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। वह अभी भी दर्शकों मनोरंजन कर रही है। बता दें डिंपल कपाड़िया न केवल अपनी फिल्मों के लिए मशहूर है बल्कि अपनी निजी जिंदगी के कारण भी उन्होंने खूब लाइम लाइट लूटी।

sunny deol

दरअसल, सुपरस्टार राजेश खन्ना से शादी करने के बावजूद डिंपल कपाड़िया पॉपुलर अभिनेता सनी देओल को डेट करने लगी थी। इतना ही नहीं बल्कि एक वक्त ऐसा भी आया जब डिंपल की दोनों बेटियों ने सनी को पापा कहना भी शुरू कर दिया था। आज हम आपको बताने जा रहे हैं डिंपल कपाड़िया और सनी देओल के अफेयर के बारे में….

राजेश खन्ना से शादी के बाद दूर हो गई थी डिंपल

rajesh khanna

बता दें, राजेश खन्ना और डिंपल ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया। इन्हीं फिल्मों में काम करने के दौरान इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और एक दूसरे को डेट करने लगे। इसके बाद ये दोनों शादी के बंधन में बंध गए। इसी बीच डिंपल और राजेश खन्ना के घर दो बेटियों का जन्म हुआ जिनका नाम ट्विंकल और रिंकी खन्ना है। हालाँकि बेटियों के जन्म से पहले राजेश डिंपल के बीच अनबन शुरू हो गई थी।

rajesh khanna

इसके बाद धीरे धीरे इनके रिश्ते में खटास आना शुरू हो गई और ये दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। हालांकि बच्चों के खातिर इन्होंने तलाक नहीं दिया। लेकिन ये दोनों एक दूसरे से अलग अलग रहने लगे। इसी बीच राजेश खन्ना का नाम उस दौर की मशहूर एक्ट्रेस टीना मुनीम से जुड़ा गया जिसके बाद डिंपल भी अभिनेता सनी देओल को डेट करने लग गई।

सनी देओल की हो चुकी थी शादी

rajesh khanna

बता दें, सनी देओल और मशहूर एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया ने एक साथ ‘अर्जुन’, ‘नरसिम्हा’, ‘गुनाहा’, ‘आग का गोला’ जैसी फिल्मों में काम किया। फिल्मों के साथ-साथ निजी जिंदगी में भी यह जोड़ी चर्चा में आने लगी। हालांकि इस दौरान सनी देओल शादीशुदा थे। इसके बावजूद डिंपल कपाड़िया के साथ उनके अफेयर के खूब चर्चे हुए और दोनों एक दूसरे के साथ वेकेशन पर भी निकलने लगे। इसी दौरान डिंपल की बहन सिंपल कपाड़िया की मौत हो गई जिसके बाद सनी देओल ही डिंपल का सहारा बने।

rajesh khanna

इतना ही नहीं बल्कि जब डिंपल की मौत हुई तो सनी देओल डिंपल कपाड़िया के साथ ही नजर आए थे। ऐसे में इनके अफेयर की चर्चा और भी तेज हो गई। यह भी कहा जाता है कि दोनों जब एक दूसरे के साथ रहते थे तो डिंपल की दोनों बेटियां रिंकी और ट्विंकल ने सनी देओल को ‘पापा-पापा’ कहना शुरू कर दिया था।

rajesh khanna

rajesh khanna

वायरल हुई थी विदेश की तस्वीरें

sunny deol

इसी बीच जब सनी देओल की पत्नी पूजा को यह सारा मामला पता चला तो उन्होंने अभिनेता को धमकी दे दी थी कि वह घर छोड़ देगी। इसके बाद सनी देओल और डिंपल कपाड़िया एक दूसरे से अलग हो गए। लेकिन इन दोनों का अफेयर और भी ज्यादा सुर्खियों में आ गया जब साल 2017 में इन दोनों की मोरोको की तस्वीरें वायरल हुई। जी हां.. यह दोनों एक दूसरे का हाथों में हाथ लिए विदेश में घूमते नजर आए थे जिसके बाद यह पक्का हो गया था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

sunny deol

हालांकि इस मामले में न तो कभी सनी देओल ने कुछ कहा और न ही डिंपल ने कुछ प्रतिक्रिया दी। बता दे डिंपल से पहले सनी देओल का नाम मशहूर एक्ट्रेस अमृता सिंह से भी जुड़ चुका है। दरअसल इन दोनों ने एक साथ ही फिल्म ‘बेताब’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उनकी नजदीकियां बढ़ गई, लेकिन सनी देओल के शादीशुदा होने के चलते अमृता उनसे अलग हो गई।

Back to top button