दिलचस्प

रेड ड्रेस में लड़की ने किया हॉट बेली डांस, देखकर फिदा हुआ पूरा इंटरनेट, आपको भी हो जाएगा प्यार

लड़कियों को डांस करने का बड़ा शौक होता है। वहां अलग-अलग डांस के फॉर्म ट्राई करती हैं। इसमें इन दिनों बेली डांस सबसे ज्यादा ट्रेंड में चल रहा है। बेली डांस करना इतना आसान भी नहीं होता है। इसमें कमर को एक पैटर्न में लगातार हिलाना होता है। यह हर किसी के बस की बात नहीं होती है। लेकिन कुछ लड़कियां कड़ी मेहनत कर खुद को इस डांस में माहिर कर लेती है। आपने भी सोशल मीडिया पर बेली डांस के कई वीडियो देखे होंगे। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा बेली डांस दिखाने जा रहे हैं इसे देखकर आपकी आंखें फटी रह जाएगी।

लड़की ने किया शानदार बेली डांस

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक लड़की का बेली डांस बड़ा वायरल हो रहा है। डांस वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की ने लाल रंग की एक ग्लैमरस ड्रेस पहन रखी है। इस देश में उसके बॉडी के कर्व्स बहुत अच्छे से लिख रहे हैं। लड़की इस ड्रेस में बहुत ही सुंदर लग रही है। लड़की बॉलीवुड के फेमस गाने “पहला पहला प्यार है“ पर नाचती है। उसके डांस मूव्स सबसे ज्यादा आकर्षक होते हैं। इसके अलावा चेहरे के एक्सप्रेशन भी बड़े अच्छे देती है।

लड़की अपनी हॉट अदाओं से इंटरनेट का पारा बड़ा देती है। उसे देखकर नजरें हटाना भी मुश्किल हो जाता है। लड़की अपनी हॉटनेस दिखाने के साथ साथ अपना डांस का ग्रेस भी मेंटेन कर के रखती है। उसके सिजलिंग और फ्लॉलेस डांस मूव्स हर किसी को हैरान कर देते हैं। वह गाने की हर बीट को अच्छे से पकड़कर उस पर शानदार तरीके से कमर मटकाती है। उसे देख लगता है कि वह एक प्रोफेशनल बेली डांसर है। लड़की का यह बेली डांस सोशल मीडिया पर बड़ा पसंद किया जा रहा है। लोग इस पर दिलचस्प कमेंट्स कर रहे हैं।

लोगों को पसंद आए डांस मूव्स

एक यूजर ने बोला “वाह मजा आ गया। आपके डांस मूव्स कमाल के हैं।” दूसरे ने कहा “आप बेहद खूबसूरत हैं। मेरी तो नजर ही आपके ऊपर से नहीं हट रही हैं।” फिर एक कमेंट आता है “क्या बात है। आप तो बहुत अच्छे से नाचती है। आपको किसी डांस रियलिटी शो में जाना चाहिए।” एक अन्य महिला यूजर लिखती है “आप मेरी प्रेरणा हैं। मैं भी आपकी तरह डांस करना चाहती हूं।” बस ऐसे ही और भी कई कमेंट्स लड़की की तारीफ में आने लगे।

यहां देखें लड़की का डांस वीडियो

वैसे आप लोगों को लड़की का यह बेली डांस कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताएं। यदि आप भी डांस करने में माहिर हैं तो ऐसे डांस वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर सकते हैं। यदि आप का डांस अच्छा हुआ तो हम उस स्टोरी को कवर कर सकते हैं। तो देर किस बात की चलिए फटाफट अपने अंदर के हुनर को पहचानिए और डांस करना शुरू कर दीजिए। क्या पता अगली बार आपका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो जाए। फिलहाल इस वीडियो को जितना हो सके शेयर कीजिए। ताकि बाकी लोग भी डांस को एंजॉय कर सके और इससे प्रेरणा लेकर अपना डांस वीडियो भी बना सके।

Back to top button