राजनीति

19 साल पुरानी डायरी से खुल गया राम रहीम की ‘हनी’ का सीक्रेट, लिखें हैं दिल के गहरे राज

नई दिल्ली – साध्‍वी से रेप के मामले में सीबीआई कोर्ट द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद रोहतक की सुनारिया जेल में  बंद डेरा सच्चा सौदा के बाबा गुरमीत राम रहीम जेल में हनीप्रीत को काफी मिस कर रहे हैं। बीते 25 अगस्त को पंचकूला में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम को रेप केस में सीबीआई कोर्ट ने दोषी करार दिया था। इसके बाद से ही राम रहीम और उनकी मुंहबोली बेटी हनीप्रित के रिश्तों को लेकर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। Honey preet diary secrets of her life.

सामने आई 19 साल पुरानी डायरी

एक न्युज़ चैनल ने दावा किया है कि उसके हाथ हनीप्रीत की 19 साल पुरानी डायरी लगी है। इस डायरी में 103 पेज हैं जिसमें हनीप्रीत ने अपने दिल की बात लिखी हैं। रेप केस में जेल में सजा काट रहे राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। चैनल ने दावा किया है कि यह डायरी 19 साल पुरानी है, जिसे हनीप्रीत ने शादी से एक साल पहले यानि 1998 में लिखा था।

हनीप्रीत की डायरी के पहले पेज पर भारत का नक्शा दूसरे पेज पर हनीप्रीत ने खुद को अनु बताया है। डायरी के तीसरे पेज में अभिनेत्री काजोल की फोटो है। जिससे देखकर लगता है कि हनीप्रीत काजोल को काफी पसंद करती है। डायरी के चौथे पेज में बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है’ का फोटो है। इसके अलावा हनीप्रीत कि डायरी में शाहरुख खान, आमिर खान के भी फोटों हैं।

हनीप्रीत ने राम रहीम के लिखा है गाना 

इस डायरी से इस बात का भी पता चला है कि हनीप्रित ने अपने मुंहबोले पिता राम रहीम के लिए एक गाना भी लिखा है। इसके अलावा हनीप्रीत ने अपनी इस डायरी में हिंदी और अंग्रेजी में कई कविताएं भी लिखी हैं। हालांकि, डायरी में ज्यादातर हनीप्रीत ने शेर और शायरियां ही लिखी है। आपको बता दें कि साध्वियों से रेप मामले में जेल में बाद राम रहीम पर और भी कई मामलों में केस चल रहे हैं।

राम रहीम पर साध्वी से रेप के अलावा, 400 साधुओं को नपुंसक बनाए जाने का भी आरोप है। डेरा सच्चा सौदा में साधु रहे हंसराज चौहान ने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर रहीम पर साधुओं को नपुंसक बनाने का आरोप लगाया था। राम रहीम को रेप के मामले में धारा 376 और 506 के तहत 20 साल की सजा सुनाई गई है।

Back to top button