दिलचस्पबॉलीवुड

भाभियों का अतरंगी नागिन डांस: जमीन पर लोटपोट होकर हिलाया बदन, देखकर शादी में आए मेहमान भी शरमा गए

डांस करना हर किसी को पसंद होता है। कुछ लोग घर में डांस करते हैं तो कुछ क्लब में जाकर नाचते हैं। घरेलू महिलाओं की बात करें तो उन्हें नाचने का मौका सिर्फ शादी पार्टी जैसे फंक्शन में ही मिल पाता है। ऐसे में वह यह मौका हाथ से कभी जाने नहीं देती है। इंटरनेट पर आपको शादियों में डांस करती भाभियों के कई वीडियो देखने को मिल जाएंगे। कोई भी शादी या पार्टी डांस के बिना अधूरी मानी जाती है। जब तक इसमें डांस का तड़का ना लगे तब तक मजा नहीं आता है।

जब शादियों में डांस की बात आती है तो नागिन डांस सबसे ज्यादा डिमांड में रहता है। आपने शायद ही ऐसी कोई सारी देखी होगी जहां किसी ने नागिन डांस ना किया हो। यह डांस शादियों में सबसे ज्यादा फेमस है। इस डांस को करना भी आसान है आपको बस नागिन वाला पोज बनाना है फिर अपनी धुन में इधर-उधर ढोलना है। इसलिए लोगों को शादी में नागिन डांस करना सबसे ज्यादा पसंद होता है। आपने भी कई तरह के नागिन डांस शादियों में देखे होंगे। लेकिन आज हम आपको दो भाभियों का बड़ा ही अतरंगी नागिन डांस दिखाने जा रहे हैं।

भाभियों ने किया अतरंगी नागिन डांस

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों 2 भाभियों का नागिन डांस सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी में मेहंदी की रस्म का कार्यक्रम चल रहा है। इस दौरान 2 भाभियों को नागिन डांस करने का भूत सवार होता है। इसके बाद वह जमीन पर लौट लौट कर ऐसा डांस करती है कि हर कोई देखता रह जाता है। हरा सूट पहनी है भाभियां अपने नागिन डांस से हर किसी का दिल जीत लेती है। इनका नागिन डांस देख वहां मौजूद मेहमान भी बड़े इंप्रेस हो जाते हैं।

यह भाभियां श्रीदेवी के फेमस गाने मैं नागिन तू सपेरा पर डांस करती हैं। इस मजेदार डांस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो neha_ankit26 नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा पसंद किया जा रहा है। इसे अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। वीडियो देखकर लोग इस पर दिलचस्प कमेंट भी कर रहे हैं। भाभियों का यह नागिन डांस हर किसी का दिल जीत रहा है।

लोग बोले – वह भाभी, आग लगा दी

एक शख्स ने कमेंट करके लिखा– अरे वाह भाभी ने तो आग लगा दी। फिर दूसरा बंदा लिखता है– मुझे इनका नागिन डांस बड़ा पसंद आया मैंने आज के पहले ऐसा डांस कभी नहीं देखा था। इसके बाद एक अन्य शख्स लिखता है– यदि हमारे घर में भाभी ऐसा नागिन डांस कर दे तो मां और दादी उनकी बैंड बजा दे। बस इसी तरह भाभियों की तारीफ में और भी कोई कमेंट आने लगे। लोग सोशल मीडिया पर ऐसे और भी डांस वीडियो की डिमांड करने लगे। तो चलिए बिना किसी देरी क्या आप भी है वीडियो देख लीजिए।

यहां देखे भाभियों का नागिन डांस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by NehaAnkit♥️🧿 (@neha_ankit26)


वैसे आप लोगों को यह वीडियो कैसा लगा हमें कमेंट का जरूर बताएं। यदि वीडियो पसंद आया तो उसे दूसरों के साथ शेयर करना ना भूले।

Back to top button