बॉलीवुड

‘आदिपुरुष’ के नए पोस्टर रिलीज के बाद राम-सीता की शरण में पहुंची कृति सेनन, फैंस को पसंद आई सादगी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आदि पुरुष’ को लेकर चर्चा में है। गौरतलब है कि जब से फिल्म आदि पुरुष के पोस्टर सामने आए हैं तब से विवादों में घिरी हुई है। अब इसी बीच डायरेक्टर ओम रावत ने फिल्म आदि पुरुष का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया जिसमें कृति सेनन सीता के किरदार में नजर आ रही है। बता दे 29 अप्रैल को सीता नवमी के मौके पर फिल्मेमकर ने पोस्टर जारी किया जिसके बाद यूजर्स भी इसे काफी पसंद कर रहे हैं। देखा जा सकता है कि कृति सेनन अपने कैरेक्टर में बेहद खूबसूरत लग रही है। पोस्टर रिलीज के बाद कृति सेनन राम सीता के दर्शन के लिए मंदिर भी पहुंची। आइए देखते हैं एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें..

फैंस को पसंद आया कृति का लुक
लेटेस्ट पोस्टर में देखा जा सकता है कि कृति सेनन केसरिया साड़ी पहने हुए नजर आ रही है। पोस्टर के साथ ‘राम सिया राम’ के गाने का भी इस्तेमाल किया गया है जो यूजर्स को काफी पसंद आया। इससे पहले भी टीजर भी जारी किया गया था लेकिन यह फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया था जिसके बाद फिल्म में कई बदलाव किए। वहीं फिल्म की रिलीज डेट भी आगे बढ़ गई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)


रिपोर्ट की माने तो यह फिल्म जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली थी लेकिन विवाद के बाद इसकी रिलीज डेट बढ़ा दी गई। अब यह फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। पोस्टर देखने के बाद यूजर्स ने कमेंट्स भी किए। एक ने कहा कि, “कृति ने मां सीता की एक्टिंग में कोई कसर नहीं छोड़ी।” एक अन्य ने लिखा कि, “आप इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)


कृति सेनन ने किए राम सीता के दर्शन
बता दें फिल्म का पोस्टर जारी करने के बाद कृति सेनन राम मंदिर भी पहुंची। कृति सेनन पुणे के तुलसी बाग स्थित राम मंदिर में भी पहुंची जहां से उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। देखा जा सकता है कि इस दौरान एक्ट्रेस अपने सिर पर दुपट्टा लिए हुए दिखाई दी।

kriti sanon

उन्होंने भगवान राम और माता सीता के दर्शन किए। फैंस उनकी इन तस्वीरों पर भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं। फिल्म में कृति सेनन और प्रभास के अलावा मशहूर अभिनेता सैफ अली खान, सनी सिंह, अमिताभ बच्चन कृति सुरेश, सोनल चौहान, वत्सल सेठ और तृप्ति टोडरमल जैसे सितारें भी नजर आएंगे।

kriti sanon

प्रभास को डेट कर रही हैं कृति?
बात करें कृति की निजी जिंदगी के बारे में तो पिछले दिनों ये चर्चा जोरों-शोरों पर थी कि, कृति और प्रभास एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ये भी खबर सामने आई थी कि, जल्द ही यह दोनों सगाई भी कर सकते हैं। कई मीडिया रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि प्रभास ने घुटनों के बल बैठकर कृति सेनन को प्रपोज किया है जिसके बाद कृति ने भी उन्हें हां कह दिया है।

kriti sanon

इतना ही नहीं बल्कि प्रभास और कृति के परिवार वाले भी मान गए हैं। रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ‘आदि पुरुष’ के रिलीज के बाद दोनों एक दूसरे से सगाई कर लेंगे। हालांकि, कृति ने बाद में इसे केवल अफवाह बताया था।

Back to top button