राजनीति

चलती ट्रेन से कूद गई महिला, फिर जो हुआ….उसे देखकर उड़ जाएंगे होश – देखें वीडियो

मुम्बई –  इन दिनों ट्रेन हादसों में मरने वालों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है। ताजा मामला सामने आया है मुंबई के लोनावला रेलवे स्टेशन का। जहां एक महिला ट्रेन के थोड़ा धीरे होते ही उससे उतरने की कोशिश में ट्रेन के नीचे आते-आते बाल-बाल बच गई। चलती ट्रेन से कूदने पर भी इस महिला को खरोच तक नहीं आई। दरअसल, जब ये महिला ट्रेन से नीचे कूदी तभी एक शख्स ने इस महिला को ट्रेन के नीचे जाने से बचा लिया। .

ट्रेन के नीचे आने से बची महिला

रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (आरपीएफ) के एक अधिकारी ने एक लड़की को सोमवार सुबह लोनावाला स्टेशन पर रेलवे ट्रैक और प्लेटफार्म के बीच गिरने से बचाया। चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश करते हुए अंसारी कुशबुनीसा नाम कि ये महिला पर रेलवे ट्रैक और प्लेटफार्म के बीच कि जगह में फंस गई थी। इसी दौरान भगवान का रुप बनकर आरपीएफ के सुरक्षा आयुक्त ने उसकी जान बचा ली। जब यह घटना जब हुई उस वक्त यह अधिकारी प्लेटफार्म का निरीक्षण कर रहा था।

क्या है पूरा मामला

यह घटना सुबह 11.45 बजे की है, जब कोयना एक्सप्रेस स्टेशन पर प्लेटफार्म नंबर 2 से निकल रही थी। उसी दौरान कुशबुनीसा ने ट्रेन को उतरने की कोशिश की। कुशबुनीसा चार्टर्ड अकाउंटिंग कि प्रथम वर्ष की छात्रां हैं, उन्होंने दरवाजे पर खड़े लोगों को हटाते हुए बाहर निकलने कि कोशिश की। जैसे ही गाड़ी चलने लगी, उन्होंने दरवाजे पर खड़े कुछ यात्रियों को हटाया और चलती ट्रेन से बाहर निकलने की कोशिश की। हालांकि, वह फिसल गई और ट्रेन के नीचे आने से बाल-बाल बच गई। चलती ट्रेन के साथ वो कुछ दूर तक घसिटती रही।

इस बीच, इस घटना के वक्त मध्य रेलवे के अन्य अधिकारियों के साथ आरपीएस अधिकारी ए के निगम प्लेटफार्म नंबर 2 पर खड़े थे। निगम ने लड़की को पकड़ लिया और ट्रेन के दरवाजे पर खड़े यात्रियों ने भी लड़की को संभाले रखा। ट्रेन के नीचे आने से बाल-बाल बचने वाली इस महिला का पूरा वीडियो लोनावला रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। वीडियो में सुट पहने हुए महिला प्लेटफार्म पर धीमी गति से चल रही ट्रेन से उतरते हुए नजर आती है।

देखिए घटना का वीडियो-

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button