बॉलीवुड

शाहरुख़-सुनील से रितेश-वरुण तक, पत्नियों पर जान वारते हैं ये 7 एक्टर्स, रखते हैं पलकों पर

आज हम आपको हिंदी सिनेमा के कुछ ऐसे अभिनेताओं के बारे में बताएंगे जो अपनी पत्नियों पर जान छिड़कते है. ये सितारें अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते है और उनका काफी ख्याल भी रखते है. सीधे शब्दों में कहा जाए तो बॉलीवुड के ये सितारें अपनी पत्नियों के लिए लॉयल है. ये दूसरी हसीनाओं से भी दूर ही रहते हैं. तो आइए आज इंडस्ट्री के कुछ ऐसे ही अभिनेताओं के बारे में बात कर लेते है.

आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना हिंदी सिनेमा के एक लोकप्रिय अभिनेता हैं. आयुष्मान खुराना बॉलीवुड में करीब 10 साल से सक्रिय हैं. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2012 में आई फिल्म ‘विकी डोनर’ से की थी. आयुष्मान की पत्नी का नाम ताहिरा कश्यप है. दोनों की शादी साल 2008 में हुई थी. बता दें कि ताहिरा आयुष्मान के बचपन का प्यार है.

वरुण धवन

varun dhawan and natasha dalal

हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय और हैंडसम अभिनेता वरुण धवन ने हाल ही में अपना 36वां जन्मदिन मनाया है. वरुण ने जनवरी 2021 में नताशा दलाल से शादी की थी. नताशा और वरुण बचपन के दोस्त है. दोनों का शादी से पहले का साथ कई सालों का है. बता दें कि दोनों एक ही स्कूल में साथ पढ़ाई भी करते थे.

शाहरुख़ खान

shahrukh khan and gauri khan

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार शाहरुख़ खान का नाम भी इस सूची में शामिल है. शाहरुख़ खान की पत्नी का नाम गौरी खान है. शाहरुख़ और गौरी की जोड़ी काफी चर्चा में बनी रहती हैं. शाहरुख़ ने बॉलीवुड में अपने कदम साल 1992 में रखे थे और साल 1991 में ही गौरी से शादी कर ली थी. इससे पहले दोनों ने एक दूजे को कई सालों तक डेट किया था.

रितेश देशमुख

मशहूर अभिनेता रितेश देशमुख का नाम भला कैसे इस सूची में नहीं हो सकता है. रितेश देशमुख ने अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा से शादी की है. ये दोनों ही कलाकार जब भी साथ नजर आते है तो अपने फैंस को कपल गोल्स जरूर देते है. बता दें कि 44 वर्षीय रितेश ने साल 2012 में जेनेलिया से शादी की थी. दोनों की शादी को सफलतापूर्वक 10 साल पूरे हो चुके हैं.

सुनील शेट्टी

बॉलीवुड के अन्ना यानी कि सुनील शेट्टी भला कैसे इस सूची में पीछे रह सकते थे. सुनील शेट्टी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुत साल 1992 में आई फिल्म’ बलवान से की थी. इससे ठीक एक साल पहले उन्होंने साल 1991 में माना शेट्टी से शादी की थी. लेकिन शादी से पहले दोनों ने एक दूजे को 9 सालों तक डेट किया था. बता दें कि दोनों के धर्म लग होने से दोनों की शादी में अड़चन आ रही थी.

फरदीन खान

इस सूची में फ्लॉप अभिनेता फरदीन खान का नाम भी शामिल है. फरदीन दिवंगत अभिनेता फिरोज खान के बेटे और अपने दौर की मशहूर अभिनेत्री मुमताज के दामाद हैं. फरदीन की शादी मुमताज की बेटी नताशा माधवानी से हुई थी. दोनों साथ में एक खुशहाल जीवन जी रहे हैं.

जायेद खान

बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता जायेद खान भी पत्नी पर प्यार छिड़कते हैं. उन्होंने अपने बचपन के प्यार मलाइका पारेख से शादी की थी. दोनों की शादी साल 2005 में हुई थी.

Back to top button