बॉलीवुड

सलमान खान की चहेती हैं माता-पिता संग नजर आ रही ये बच्ची, एक शो से चमकी किस्मत, पहचानों तो जानें?

सोशल मीडिया पर अक्सर फिल्मी दुनिया से जुड़े सितारों की तस्वीरें वायरल होती रहती है। बता दें, फैंस भी अपने पसंदीदा सितारों की तस्वीरें देखने के लिए बेकरार रहते हैं। वहीं सेलेब्स कभी अपने वेकेशन की तस्वीरें साझा करते हैं तो कभी परिवार के साथ तस्वीर वायरल हो जाती है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर बड़ी तेजी से हो रही है जिसमें एक छोटी से बच्ची अपने परिवार के साथ रही है।

shehnaaz gill

खास बात यह है कि यह बच्ची बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक उभरती हुई कलाकार है। इतना ही नहीं बल्कि वह सलमान खान के साथ भी काम कर रही है। हालांकि अभी तक इस बच्ची को कोई पहचान नहीं पाया। तो आइए जानते हैं वायरल तस्वीर में नजर आ रही ये बच्ची कौन है? सबसे पहले आप इस वायरल तस्वीर को देख सकते हैं कि बच्ची इसमें अपने माता पिता और भाई के साथ नजर आ रही है।

shehnaaz gill

वैसे तो पहली नजर में इस बच्ची को पहचान पाना बहुत ही मुश्किल है, लेकिन बॉलीवुड और बिग बॉस के पक्के फैन इस बच्ची को अब तक पहचान गए होंगे। और जो नहीं पहचान पाए उसके लिए हम है। बता दें कि यह बच्ची बिग बॉस की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट रह चुकी हैv इतना ही नहीं बल्कि ये सलमान खान की चहेती भी है। इसके अलावा यह बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कदम रख चुकी।

shehnaaz gill

आशा है कि अब अब इस बच्ची को पहचान गए होंगे, लेकिन जो नहीं पहचान पाए, चलिए हम आपकी मदद करते हैं। दरअसल, यह बच्ची कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 के जरिए घर-घर में मशहूर हुई शहनाज गिल है। जी हां.. वहीं शहनाज गिल जो सिद्धार्थ शुक्ला की जान हुआ करती थी जो अब दर्शकों को भी जान बन चुकी है। इसके अलावा शहनाज गिल सलमान खान की भी काफी चहेती है।

shehnaaz gill

सलमान खान के साथ ही शहनाज गिल ने डेब्यु किया है वह पहली बार ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आ रही है। शहनाज की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं।

shehnaaz gill

बिग बॉस में कदम रखने से पहले शहनाज गिल ने कई पंजाबी फिल्मों में काम किया। रिपोर्ट की मानें तो शहनाज ने अपने करियर के खातिर घर भी छोड़ दिया था। वह घर से छोटी सी उम्र में ही भाग गई थी जिसके बाद उनके पिता उनसे काफी नाराज हो गए थे और दोनों बाप बेटी ने सालों तक बातचीत नहीं की।

shehnaaz gill

हालांकि पंजाब इंडस्ट्री में काम करने के बाद वह बिग बॉस 13 में नजर आई जहां पर उन्हें सफलता हासिल हुई। इस दौरान उनकी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काफी दोस्ती चर्चा में रही, हालांकि सिद्धार्थ जब इस दुनिया को अलविदा कह गए तो वह बुरी तरह टूट गई लेकिन अब एक बार फिर से शहनाज अपनी उड़ान भरने में कामयाब रही।

Back to top button
?>