बॉलीवुड

सौतेले बच्चे सारा और इब्राहिम के साथ ऐसा हैं करीना का रिश्ता, मां कहलाना नहीं करती पसंद

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सैफ अली खान का पूरा परिवार आए दिन चर्चा में रहता है। कभी उनकी पत्नी करीना कपूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती तो कभी उनके बच्चे लाइमलाइट में आ जाते हैं। सैफ अली खान ने 2 शादी रचाई है। उनकी पहली शादी पॉपुलर एक्ट्रेस अमृता सिंह से हुई थी।

kareena

इसके बाद उन्होंने दूसरी शादी करीना कपूर से रचाई। अब ऐसे में सवाल ये उठता है कि करीना कपूर आखिर अपने सौतेले बच्चे यानी कि सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के साथ किस तरह का रिश्ता रखती है। तो आइए जानते हैं करीना और सारा इब्राहिम के रिश्ते के बारे में…

13 साल बड़ी अमृता से रचाई थी शादी

kareena

बता दें, सैफ अली खान और अमृता सिंह ने साल 1991 में शादी रचाई थी। इन दोनों की उम्र में करीब 13 साल का फासला है। इसी बीच इनके घर बेटी सारा अली खान और इब्राहिम अली खान का जन्म हुआ, लेकिन साल 2004 में यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। रिपोर्ट की मानें तो सैफ अली खान और अमृता सिंह के रिश्ते में खटास आ गई थी जिसके चलते उन्होंने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया।

kareena kapoor

अमृता से अलग होने के बाद सैफ अली खान कुछ दिनों तक सिंगल रहे। इसी बीच करीना कपूर को डेट करने लगे। बता दे करीना कपूर और सैफ अली खान ने साल 2012 में शादी रचाई थी। दोनों की उम्र में करीब 10 साल का फासला है। बता दे सैफ और करीना के दो बेटे हैं जिनका नाम तैमूर और जहांगीर है जिनकी क्यूट सी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

ऐसा है सैफ के बच्चों से करीना का रिश्ता

saif

अब ऐसे में फैंस यह जाने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं कि आखिर करीना सैफ के दोनों बड़े बच्चों के साथ किस तरह का व्यवहार करती है। तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करीना कपूर इब्राहिम और सारा के साथ खूबसूरत बॉन्डिंग शेयर करती है। इतना ही नहीं बल्कि अक्सर उनके साथ सोशल मीडिया पर भी तस्वीरें साझा करती रहती है। हालांकि करीना कपूर इन दोनों बच्चों से मां कहलवाना पसंद नहीं करती।

saif

दरअसल करीना का मानना है कि सारा और इब्राहिम की मां अमृता सिंह एक बेहतरीन मां है। ऐसे में वह उनकी जगह कभी नहीं ले सकती। करीना ने बताया कि वह अमृता सिंह की बहुत इज्जत करती है और उनके बच्चों की मां कभी नहीं बन पाएगी, इसलिए सारा और इब्राहिम उन्हें ‘करीना’ या ‘के’ कह कर बुलाते हैं।

इंटरव्यू के दौरान करीना ने यह भी कहा था कि, कभी सारा और इब्राहिम को उनकी जरूरत पड़ेगी तो वह हमेशा उनके साथ रहेगी। इतना ही नहीं बल्कि सारा और इब्राहिम के हर फैसले में करीना उनका साथ देने वाली है।

करीना सैफ का वर्कफ़्रंट

saif

बात की जाए करीना कपूर के वर्कफ़्रंट के बारे में तो आखिरी बार उन्हें फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखा गया था जिसमें वह अभिनेता आमिर खान के साथ नजर आई थी। लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। अब वह फिल्म ‘क्रू’ में नजर आएंगी। वहीं सैफ अली खान को फिल्म ‘आदि पुरुष’ में देखा जाएगा।

kareena kapoor

आखरी बार उन्हें फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में देखा गया था जिसमें वह ऋतिक रोशन के साथ नजर आए थे। इस फिल्म को फैंस की मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली थी।

Back to top button