बॉलीवुड

पिता सौरव गांगुली के बेहद करीब है उनकी बेटी सना, ख़ूबसूरती के आगे एक्ट्रेसेस भी है फ़ैल

दुनिया के महान क्रिकेटर में से एक मशहूर क्रिकेटर सौरव गांगुली की कप्तानी आज भी याद की जाती है। बीसीसीआई अध्यक्ष रह चुके सौरव गांगुली ने अपने करियर में कई शानदार पारी खेली। बता दे सौरव गांगुली अपनी पॉपुलरटी के साथ-साथ अपने परिवार के कारण भी चर्चा में रहते हैं। वही उनकी बेटी सना भी किसी मॉडल से कम नहीं है जिनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। खास बात यह है कि सना बहुत ही छोटी सी उम्र में काम भी करने लगी है। तो आइए जानते हैं सौरव गांगुली की बेटी सना के बारे में…

sourav ganguly

सौरव गांगुली की बेटी का पूरा नाम सना गांगुली है जो अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है। बता दे बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तरह ही सना गांगुली की भी फैन फॉलोइंग तगड़ी है और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। रिपोर्ट की मानें तो सना ने कोलकाता के मशहूर लोरेट हाउस स्कूल से अपनी 12वीं की परीक्षा की।

sourav ganguly

इसके बाद वह आगे की पढ़ाई करने के लिए लंदन चली गई। सना ने 12वीं में आईसीएसई बोर्ड की परीक्षा में 98 अंक प्राप्त हुए थे जिसके बाद उनका सिलेक्शन यूनिवर्सिटी लंदन कॉलेज में हो गया। यहां पर उन्होंने पढ़ाई की और अब वह नौकरी भी करने लगी।

sourav ganguly

जी हां..सना गांगुली ने कंपनी ज्वाइन की है जहां पर उन्हें लाखों का पैकेज मिल रहा है। सना को लिंकडइन प्रोफाइल के माध्यम से यह काम मिला। वह साल 2022 सीपीडब्ल्यूडी में बतौर इंटर्न काम कर रही है।

sourav ganguly

बता दें, पीडब्ल्यूसी दुनिया की सबसे बड़ी फाइनेंसियल एडवाइस देने वाली कंपनी है जो करीब 152 देशों में फैली हुई है। इस कंपनी में 3.8 लाख से भी ज्यादा लोग काम करते हैं। पीडब्ल्यूसी का पूरा नाम प्राइस वाटरहाउस कूपर्स है।

sourav ganguly

सना जब 16 साल की थी तब उन्होंने एक ज्वेलरी ब्रांड के लिए फोटोशूट भी करवाया था जिसमें वह अपने पापा के साथ नजर आ रही हैं। सना और सौरव की तस्वीरें साझा करते हुए डोना ने कैप्शन में लिखा था कि, “मेरी छोटी-सी सना अपने पापा के साथ पहला फोटोशूट कर रही है।”

sourav ganguly

बता दें, सना अक्सर अपने पिता सौरव गांगुली के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। वह खुद भी किसी मॉडल से कम नहीं है। वह ग्लैमरस लुक के लिए भी जानी जाती है। सना डांस की भी बहुत बड़ी शौकीन है। दरअसल उनकी मां डोना गांगुली एक अच्छी डांसर है।

sourav ganguly

ऐसे में सना को भी बचपन से ही डांस का लगाव रहा है। इतना ही नहीं बल्कि वह अपने कॉलेज और स्कूल में भी क्लासिकल डांस परफॉर्म कर चुकी है। सना को अक्सर अपने पिता सौरव गांगुली के साथ देखा जाता है। सना अपने पिता के बेहद करीब है और अक्सर उनके साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है।

sourav ganguly

Back to top button