समाचार

दुखद: तपती धूप में पेंशन लेने नंगे पैर चली 70 वर्षीय अम्मा, कुर्सी का सहारा लेकर बढ़ाए कदम – Video

गर्मी का सीजन शुरू हो गया है। हर तरफ चुभती और जलती गर्मी हो रही है। इस चिलचिलाती धूप में हर कोई घर के अंदर रहना पसंद करता है। यदि बाहर जाता भी है तो पूरा पैक होकर किसी वाहन में जाता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी बूढ़ी महिला से मिलाने जा रहे हैं जो इस तपती धूप में नंगे पैर चली। इतना ही नहीं महिला को चलने में दिक्कत है इसलिए वह कुर्सी का सहारा लेकर धीरे-धीरे कई दूर तक चली।

पेंशन लेने नंगे पैर कुर्सी का सहारा लेकर चली महिला

बताया जा रहा है कि यह महिला ओडिशा (Odisha) के नबरंगपुर की है। बूढ़ी अम्मा की उम्र 70 वर्ष है। वह कथित रूप से बैंक अपनी पेंशन लेने के लिए जा रही थी। महिला का नाम सूर्या हरिजन (Surya Harijan) बताया जा रहा है। दावा किया जा रहा है कि महिला एसबीआई बैंक से अपने पेंशन के पैसे निकलवाने जा रही थी।

एक बूढ़ी महिला को इस तरह नंगे पैर धूप में चलता देख लोगों का दिल पिघल गया। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर बैंक को खरी खोटी सुनाई। इसके बाद एसबीआई झारीगांव शाखा के बैंक मैनेजर का बयान सामने आया। उसने कहा कि महिला की उंगलियां टूट गई है इसलिए उसे पैसे निकलवाने में दिक्कत आ रही है। हम उनकी समस्या का समाधान जल्द ही करेंगे।

यहां देखें धूप में नंगे पैर चलती बूढ़ी महिला का वीडियो

बैंक गई या बेटी से मिलने?

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर एक और ट्वीट छाया हुआ है। इस ट्वीट में दावा किया जा रहा है कि आप फेक न्यूज फैला रहे हैं। महिला बैंक नहीं बल्कि अपनी बेटी से मिलने उसके घर जा रही थी। शख्स ने महिला की बेटी का एक वीडियो भी ट्वीट किया है। अब सच्चाई क्या है इसका फिलहाल पता नहीं है।

गौरतलब है कि देशभर में गर्मी से लोगों की हालत खराब है। लोग दोपहर में तो घर से बाहर निकलना तक पसंद नहीं करते हैं। ऐसे में एक बूढ़ी और चलने में असमर्थ महिला का इस तरह नंगे पैर चलना सच में दुखदायी है। हम उम्मीद करते हैं कि महिला की समस्याओं का जल्द निराकरण होगा।

Back to top button