बॉलीवुड

57 की उम्र में जिम जाना सलमान खान को पड़ा भारी, हो गई हालत खराब, पैरों की बज गई बैंड – Pics

सलमान खान (Salman khan) की गिनती बॉलीवुड के टॉप अभिनेताओं में होती है। वह 57 साल के हो गए हैं लेकिन आज भी फिल्मों में उनका दबदबा कम नहीं हुआ है। वह हर फिल्म में बतौर लीड एक्टर नजर आते हैं। इस उम्र में भी एक्शन फिल्में करते हैं। इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच सलमान ने अपने जिम से कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की जिसे देख लोग हैरान हैं।

जिम में सलमान की हालत हुई खराब

दरअसल सलमान खान खुद को फिट रखने के लिए जिम में घंटों पसीना बहाते हैं। उन्होंने इसकी एक झलक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की। इसमें देखा जा सकता ही कि भाई जान पसीने से तर-बतर हैं। वह वर्कआउट के बाद बहुत थक गए हैं। कुर्सी पर बैठे हैं। उनके हाथ में पानी की बोतल भी है। वह इससे पानी भी पीते हैं। भाईजान को देख ऐसा लग रहा है जैसे उनकी हालत काफी खराब है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)


अपनी इस सिचूऐशन के बारे में भाईजान ने इंस्टापोस्ट में बताया है। उन्होंने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा “लव हेटिंग लेग्स डे, हालत खराब।” यानि भाईजान को जिम में पैरों का वर्कआउट करना पसंद नहीं है। लेकिन उन्हें इसका फायदा भी मिला है। उनके पैर काफी मजबूत और आकर्षक लग रहे हैं। कमेंट सेक्शन में कई लोग भाईजान की इस शानदार बॉडी की तारीफ कर रहे हैं।

भाईजान की बॉडी देख फैंस ने किए ऐसे कमेंट

एक यूजर ने लिखा “भाईजान आपसे बेहतर कोई नहीं। आप बेस्ट हो।” दूसरे ने कहा “अब इसे कहते हैं असली दबंग हीरो।” तीसरा लिखता है “सलमान 57 की उम्र में भी इतनी मेहनत कर रहे हैं। वह आज जिस मुकाम पर हैं उसके सही हकदार हैं। उन्होंने यह सब अपनी मेहनत से हासिल किया है।” हालांकि कुछ लोगों ने भाईजान को ट्रोल भी किया। जैसे एक यूजर ने सलमान के हिट एंड रन केस को टारगेट कर मजाक में कहा “क्या फायदा इतने मजबूत पैरों का, जब कार में समय पर ब्रेक ही नहीं लगा पाए।”

ईद पर आएगी ‘किसी का भाई किसी की जान’

सलमान खान आगामी फिल्म  ‘किसी का भाई किसी की जान’ की बात करें तो इसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसमें फैंस को भाई एकदम अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म 21 अप्रैल को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में लगेगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)


फिल्म में सलमान के अलावा वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर भी हैं।

Back to top button