बॉलीवुड

IPL में हार के बाद बेटी वामिका संग माइन्ड फ्रेश करते दिखे विराट कोहली, भरीगर्मी में लिए पूल के मजे

भारतीय क्रिकेट टीम के जोरदार बल्लेबाज विराट कोहली इन दिनों आईपीएल 2023 को लेकर चर्चा में हैं। वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेल रहे हैं। बीते सोमवार RCB लखनऊ सुपर जाएंट्स से हार गई। इससे सभी को लगा कि विराट अपनी इस हार से दुखी होंगे। शायद वह थे भी। इसलिए मंगलवार सुबह उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर साझा कि जिसने सबका दिल जीत लिया। विराट अपनी बेटी वामीका संग स्विमिंग पूल में इन्जॉय करते दिखे।

बेटी संग पूल में एन्जॉय करते दिखे कोहली

कहते हैं आप चाहे कितने भी उदास हो। आपका मूड चाहे कितना भी खराब हो। लेकिन बच्चों के साथ समय बिताकर आप रीलैक्स हो जाते हैं। अपने जीवन की सभी समस्याओं को भूल जाते हैं। ऐसा ही कुछ विराट कोहल ने भी किया। वह बेटी वामीका संग तेज गर्मी में स्विमिंग पूल के मजे लेते नजर आए। हालांकि इस दौरान फैंस को हमेशा की तरह वामिका का चेहरा देखने को नहीं मिला।

विराट की बेटी संग ये तस्वीर बड़ी ही प्यारी लग रही है। फैंस भी बाप बेटी के इस प्यारे पल की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। उनकी इस पोस्ट को अभी तक 89 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। विराट ने बेटी संग इस प्यारी तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लाल रंग का दिल बनाया है। इस पोस्ट के नीचे फैंस के दिलचस्प कमेंट्स आ रहे हैं। किसी ने कहा ‘आपकी बेटी बहुत प्यारी है।’ तो कोई बोला ‘ये देख अच्छा लगा कि आप इतने बीजी होने के बावजूद अपनी बेटी को समय दे रहे हैं।’

बेटी को लेकर हैं प्रोटेक्टिव

गौरतलब है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा साल 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे। फिर जनवरी 2021 को अनुष्का ने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया। कपल ने इसका नाम वामिका रखा। पेरेंट्स बनने के बाद से ही कपल ने अपनी बेटी का चेहरा फैंस और मीडिया से छिपाए रखा। हालांकि बीच में मीडिया ने चोरी से वामिका की तस्वीर ले ली थी। इस पर कपल ने नाराजगी भी जाहीर की थी।

इसके अलावा सोशल मीडिया पर वामिका को जान से मारने की धमकी भी मिल चुकी है। ऐसे में कपल ने पुलिस में शिकायत कर दी थी। हालांकि बाद में धमकी देने वाले ने बहुत माफी मांगी। आखिर विराट अनुष्का को उस पर तरस आया और उसे माफ कर दिया। उनका यह बड़ा दिल देख फैंस बड़े खुश हुए। साथ ही लोगों ने कहा कि किसी बच्चे को ऐसी धमकी देना कायरता है।

फिलहाल फैंस आईपीएल में विराट कोहली के फिर से फॉर्म में आने के पल को इन्जॉय कर रहे हैं। इस सीजन में कोहली ने 3 मैचों में 2 बार पचास रनों का आंकड़ा पार फैंस का दिल जीत लिया। अब देखना ये है कि बाकी के मैचों में वह कैसा प्रदर्शन करते हैं।

Back to top button