बॉलीवुड

कश्ती में सवार मौनी रॉय ने दिखाया अपना हॉट लुक, बीच समुंदर बालों संग लहराया छोटा सा टॉप – Pics

टीवी की ‘नागिन’ (Naagin) मौनी रॉय (Mouni Roy) हर किसी की फेवरेट हैं। उन्होंने टीवी और फिल्म दोनों जगह अपने हुस्न और अदाओं से सबका दिल जीत लिया। वह अपने सेक्सी फिगर के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें आए दिन वायरल होती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 2 करोड़ 68 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। यहां वे अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी झलकियां फैंस के साथ साझा करती रहती हैं।

कश्ती में सवार बेहद सुंदर दिखीं मौनी रॉय

मौनी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा की है। इसमें उन्होंने अपनी कुछ सुंदर तस्वीरें फैंस को दिखाई है। इस दौरान वह कश्ती में सवार होकर बीच समुंदर में ताजा हवा का आनंद लेती दिखाई दीं। इतना ही नहीं उन्होंने इस दौरान कई सुंदर तस्वीरें भी क्लिक की। इसमें वह बला की सुंदर लगी।

मौनी ने इस दौरान क्रॉप टॉप वाला को-ऑर्ड सेट पहना। यह टॉप हवा के झोंकों के साथ उड़ रहा था। वहीं उनके सिल्की बाल भी हवा में लहरा रहे थे। उन्होंने इस दौरान नो-मेकअप लुक फ्लॉन्ट किया। ऑफ-बीट व्हाइट कलर के कपड़ों में वह कमाल की सुंदर दिखी। उन्होंने समुंदर के बीच बेहद मनमोहक पोज भी दिए। उनकी अदाओं ने फैंस का दिल लूट लिया।

क्रॉप टॉप में दिखी बड़ी हॉट

फैंस की नजरें मौनी के क्रॉप टॉप पर टिकी रहीं। हर कोई उनके लुक और ड्रेस की तारीफ करने लगा। वह इस ड्रेस में सिंपल और हॉट दोनों लगी। उनका स्टाइल फैंस को बड़ा पसंद आया। वह इस दौरान अपना टोन्ड फिगर पूरे आत्मविश्वास के साथ फ्लॉन्ट करती दिखी। एक तस्वीर में उन्होंने आँखों पर काला चश्मा भी पहना। यह उनके लुक में चार चाँद लगा रहा था।

लोगों ने मौनी के इस लुक को सुंदर, एस्थेटिक और हॉट बताया। इस दौरान वह काफी शांत और सुकूनभरी दिखाई दीं। उनकी यह तस्वीरें फैंस बड़ी पसंद कर रहे हैं। कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफ की झड़ियाँ लग गई। हर कोई उनके लुक, ड्रेस और सुंदरता की तारीफ कर रहा है। उनकी इस पोस्ट को अभी तक ढाई लाख से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं।

गौरतलब है कि मौनी रॉय अब शादीशुदा हैं। उन्होंने साल 2022 में दुबई के बीजनेसमैन सूरज नाम्बियार से शादी की थी। वह अपने पति के साथ भी वेकेशन की खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)


दिलचस्प बात ये रही कि शादी के बाद भी मौनी की बोल्डनेस में कोई कमी नहीं आई। बल्कि शादी ने उनके चेहरे का निखार और भी बढ़ा दिया।

Back to top button