दिलचस्प

ये हैं भारत की सबसे सुंदर IAS-IPS ऑफिसर, खूबसूरती में बॉलीवुड हसीनाओं को देती हैं टक्कर – Pics

माना जाता है कि सुंदरता के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियां अक्सर आगे होती हैं। लेकिन ऐसा नहीं है। सुंदरता किसी भी फील्ड के शख्स में देखी जा सकती है। बल्कि कुछ तो इन बॉलीवुड हसीनाओं से भी ज्यादा सुंदर होते हैं। अब भारत की इन फ़ीमेल IAS-IPS अधिकारियों को ही देख लीजिए। इनकी खूबसूरती देख आप कैटरीना-आलिया को भूल जाएंगे।

आईपीएस नवजोत सिमी (IPS Navjot Simi)

ऑफिसर नवजोत सिमी बिहार कैडर की आईपीएस हैं। वह दिखने में बेहद सुंदर हैं। वह वर्तमान में पटना में डीएसपी के पद पर तैनात हैं। उन्होंने साल 2018 में अपने दूसरे अटेंप्ट में यूपीएससी की सिविल सर्विसेस परीक्षा क्रैक कर ली थी। वह 2015 बैच के IAS ऑफिसर तुषार सिंगला (IAS Tushar Singla) की पत्नी भी हैं।

आईएएस स्मिता सभरवाल (IAS Smita Sabharwal)

स्मिता सभरवाल सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती हैं। वह अपने काम के साथ सुंदरता को लेकर भी फेमस रहती हैं। वह 2001 बैच की भारतीय प्रशासनिक अधिकारी हैं। वह तेलंगाना कैडर की आईएएस हैं। वह लोगों के बीच “पीपल्स ऑफिसर” नाम से भी जानी जाती हैं। वह पहली महिला आईएएस अधिकारी हैं जो मुख्यमंत्री कार्यालय में नियुक्त हुई। उन्होंने 2004 में आईपीएस अकुन सभरवाल से शादी की थी।

आईएएस सोनल गोयल (IAS Sonal Goel)

आईएएस सोनल गोयल हरियाणा के पानीपत की रहने वाली हैं। उन्होंने 2008 में सिविल सेवा परीक्षा पास की थी। उनक 13वीं रैंक आई थी। वह दिखने में बड़ी सुंदर हैं। सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। अपने काम को लेकर ईमानदार रहती हैं। उन्होंने 2009 में IRS आदित्य यादव संग सात फेरे लिए थे।

आईएएस रेणु राज (IAS Renu Raj)

आईएएस रेणु रायज केरल के कोट्टायम की रहने वाली हैं। उन्होंने साल 2014 में UPSC एग्जाम पहले प्रयास में पास कर ली थी। वह इसमें दूसरी रैंक लाई थी। आईएएस रेणु दिखने में बला की सुंदर हैं। उनके पिता एक सेवानिवृत्त KSRTC कंडक्टर हैं। रेणु के पटी डॉक्टर हैं। उनका नाम श्रीराम वेंकटरमन है। यह रेणु की दूसरी शादी है। इसके पहले उन्होंने एक साथी डॉक्टर से शादी की थी।

आईएएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi)

आईएएस टीना डाबी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। वह 2015 बैच की आईएएस टॉपर है। वह दिखने में बड़ी सुंदर हैं। वह अपनी शादी को लेकर मीडिया में छाई रही थी। उन्होंने पहली शादी 2015 बैच के सेकंड टॉपर आईएएस अतहर अमीर खान से की थी। लेकिन कुछ समय बाद दोनों का तलाक हो गया। फिर उन्होंने दूसरी शादी 2013 बैच के आईएएस प्रदीप गवांडे से की।

आईएएस मरीन जोसफ (IPS Merin Joseph)

आईएएस मरीन जोसेफ 2012 की बैच की आईएएस हैं। उन्होंने पहले प्रयास में परीक्षा पास कर ली थी। वह केरला के त्रिवेंद्रम की रहने वाली हैं। वह दिखने में बड़ी सुंदर हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। वह सुंदर होने के साथ-साथ काफी डेयरिंग भी हैं। अपराधी उन्हें देख थर-थर कांपते हैं। उनके पति का नाम डॉ. क्रिस अब्राहम है।

Back to top button