बॉलीवुड

जब करीना कपूर ने सरेआम उड़ाया विद्या बालन के मोटापे का मजाक, एक्ट्रेस को नेशनल टीवी पर कहा ‘डर्टी’

बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्सर अपने ग्लैमर और परफेक्ट फिगर को लेकर चर्चा में रहती हैं। यहां फिल्मों में ज्यादातर हीरोइनों को शोपीस की तरह यूज किया जाता है। ऐसे में उनके ऊपर परफेक्ट दिखने और खुद को फिट रखने का बड़ा प्रेशर रहता है। कई अभिनेत्रियां तो यही सोचती है कि वह फिल्मों में तभी हिट हो सकेंगी जब उनके पास जीरो फिगर होगा। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर का भी कुछ ऐसा ही मानना था। लेकिन एक्ट्रेस विद्या बालन ने उनका ये भ्रम तोड़ दिया था।

जब करीना ने उड़ाया विद्या के मोटापे का मजाक

मामला तब का है जब करीना कपूर हर जगह अपने साइज जीरो को लेकर सुर्खियां बटोर रही थी। दूसरी ओर विद्या बालन अपने मोटापे की वजह से चर्चा में थी। दरअसल विद्या ने अपना यह वजन “द डर्टी पिक्स्चर” के लिए बढ़ाया था। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। दर्शकों और फिल्म क्रिटिक्स को उनका काम बड़ा पसंद आया था। यहां तक कि उन्हें इस फिल्म के लिए नेशनल अवार्ड तक मिल गया था।

इस दौरान करीना अपना जीरो फिगर फ्लॉन्ट कर रही थी। उन्होंने तब एक इवेंट में कहा था कि जो हिरोइनें कहती हैं कि उन्होंने रोल के लिए वजन बढ़ाया और और वह इसमें सहज महसूस करती हैं, वह बकवास कर रही हैं। करीना ने विद्या का नाम लिए बगैर उन्हें टारगेट किया और कहा मोटे होने का मतलब सेक्सी होना नहीं है। यदि कोई महिला कहती है कि वह पतली नहीं होना चाहती तो वह बकवास कर रही है। करीना ने आगे ये भी बोला था कि मैं तो खुद को कभी मोटा या थुलथुला देखना पसंद नहीं करूंगी।

विद्या के जवाब ने कर दी थी करीना की बोलती बंद

करीना की इन तीखी बातों का विद्या ने भी करारा जवाब दिया था। उन्होंने एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में कहा “डर्टी पिक्चर से और ज्यादा डर्टी कुछ नहीं हो सकता। वह लोग हीरोइन तो बना सकते हैं, लेकिन डर्टी पिक्चर नहीं बना सकते।” दरअसल यहां विद्या ने भी करीना का नाम लिए बिना उनकी फिल्म ‘हीरोइन’ पर निशाना साझा था।

वैसे बता दें कि करीना इसके पहले और भी कई मौकों पर विद्या बालन का मजाक उड़ा चुकी हैं। उदाहरण के लिए उन्होंने करण जौहर के शो कॉफी विद करण पर एक सवाल के जवाब में कहा था कि यदि वह किसी दिन विद्या बालन बनकर उठेंगी तो और डर्टी हो जाएंगी। तब करीना और विद्या की ये कैट फाइट मीडिया की खूब हेडलाइंस बटोरा करती थी। हालांकि वर्तमान में दोनों के बीच सब ठीक चल रहा है। दोनों अब जब भी मिलती हैं तो बड़े प्यार और अदब से मिलती हैं।

वैसे आपको कैसी हीरोइन ज्यादा पसंद आती है? जीरो फिगर वाली पतली या हेल्थी गोलू मोलू वाली हरी भरी?

Back to top button
?>