दिलचस्प

मां ने उजाड़ा बेटी का घर, दामाद संग हनीमून मना हो गई प्रेग्नेंट, तलाक करवा जमाई राजा से कर ली शादी

एक मां पूरी दुनिया में अपनी बेटी से सबसे अधिक प्यार करती है। वह उसकी खुशी का पूरा ध्यान रखती है। एक बार खुद दुख और तकलीफ में रह ले, लेकिन बेटी के चेहरे पर उदासी नहीं आने देती है। जब बेटी जवानी की दहलीज पर कदम रखती है तो उसे उसकी शादी की चिंता खाए जाने लगती है। तब वह बस यही सोचती है कि उसे एक अच्छा दामाद मिल जाए जो उसकी बेटी का जीवनभर ध्यान रखे। लेकिन क्या होगा जब खुद मां अपने दामाद से संबंध बना ले और बेटी का बसा बसाया घर तबाह कर दे?

हनीमून पर सास को ले गया दामाद

रिश्तों को तार-तार करने वाला यह अनोखा मामला साल 2020 में लंदन में सामने आया था। लेकिन एक बार फिर यह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। लॉरेन वॉल नाम की महिला जब 19 साल की थी तो उसने एयरपोर्ट पर काम करने वाले पॉल व्हाइट से शादी कर ली थी। उस दौरान उसकी मां जूली 55 साल की थी।

इस दौरान जूली की अपने दामाद पॉल व्हाइट से नजदीकियां बढ़ने लगी थी। शादी के पहले जब बेटी ने उसे पॉल से मिलवाया था तो तब से ही दोनों एक दूसरे में दिलचस्पी लेने लगे थे। हद तो तब हो गई जब शादी वाले दिन ही दोनों ने संबंध बना लिए। तब बेटी इस बात से अनजान थी। शादी के बाद लॉरेन और पॉल हनीमून मनाने गए। यहाँ पॉल ने चालाकी दिखते हुए अपनी सास जूली को भी हनीमून पर इनवाइट कर लिया।

सास बन गई दामाद के बच्चे की मां

लॉरेन तब अपने पति और मां के अफेयर से अनजान थी। इसलिए उसे इस बात से दिक्कत नहीं हुई। उसने सोचा मां भी इस बहाने थोड़ा घूम फिर लेगी। लेकिन उसे क्या पता था कि यह मां उसके ही पति का बिस्तर गर्म कर रही है। कुछ हफ्तों का हनीमून मनाने के बाद तीनों घर आए। इसके बाद लॉरेन और पॉल के बीच तनाव रहने लगा। शादी के कुछ ही हफ्तों बाद पॉल ने लॉरेन को तलाक दे दिया।

हैरत की बात ये रही कि इस मोमेंट तक भी लॉरेन को जानकारी नहीं थी कि उसकी मां का पॉल से अफेयर ही इस तलाक की वजह है। खैर कुछ महीनों बाद लॉरेन की मां जूली पेट से हो गई। उसने एक बच्ची को जन्म दिया। तब जाकर लॉरेन को पता चला कि ये बच्ची का पिता उसका पति ही है। मां और एक्स हसबैंड के अफेयर की बात जानकर लॉरेन बड़ी दुखी हुई। उसने सपने में भी नहीं सोचा था कि उसकी मां उसका बसा बसाया घर इस तरह उजाड़ देगी।

पत्नी को तलाक देकर सास से कर ली शादी

हद तो तब हो गई जब उसकी मां ने पॉल से शादी कर ली। वह उसके साथ रहने लगी। लॉरेन बताती हैं कि वह अपनी मां को इस धोखे के लिए कभी माफ नहीं कर पाएगी। उधर इस कहानी को सुनकर लोग भी हैरान रह गए। उन्हें यकीन नहीं हुआ कि एक मां अपनी बेटी के साथ ऐसा भी कर सकती है।

Back to top button