बॉलीवुड

औरत से मर्द बनी प्रियंका चोपड़ा, लगी बेहद हैंडसम, डेट पर ले जाना चाहती हैं लड़कियां, देखें Video

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों हॉलिवुड में अपना जलवा बिखेर रही हैं। Quantico, Baywatch जैसे हॉलिवुड प्रोजेक्ट करने के बाद अब वे Citadel और Love Again जैसी विदेशी फिल्मों में नजर आएंगी। वहीं बॉलीवुड में वह फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ फिल्म से कमबैक करेंगी। इसमें वह आलिया भट्ट और कटरीना कैफ संग स्क्रीन साझा करेंगी। लेकिन आज हम प्रियंका के करियर पर नहीं बल्कि एक अलग ही टॉपिक पर बात करेंगे।

मर्द होती तो ऐसी दिखती प्रियंका चोपड़ा

इस बात में कोई शक नहीं कि प्रियंका चोपड़ा दिखने में बेहद हसीन हैं। उन्होंने अपनी सुंदरता के दम पर मिस इंडिया और मिस वर्ल्ड का टाइटल अपने नाम किया था। आज 40 की उम्र में भी वह कमाल की लगती हैं। लेकिन जरा सोचिए क्या होता यदि प्रियंका चोपड़ा एक औरत नहीं बल्कि मर्द होती? सवाल थोड़ा अटपटा है लेकिन कुछ सेकंड के लिए इसकी कल्पना तो कीजिए। क्या तब भी प्रियंका इतनी ही खूबसूरत या कहे हैंडसम होती?

‘प्रियंका चोपड़ा पुरुष होती तो कैसी दिखती?’ इस सवाल का जवाब हम आपको आपकी आंखों के सामने दिखाने जा रहे हैं। दरअसल एक डिजिटल आर्टिस्ट ने प्रियंका की फोटो के साथ कंप्यूटर में कुछ छेड़खानी की है। उसने फोटोशॉप की मदद से एक्ट्रेस को मर्द बना दिया। इसके बाद प्रियंका का जो लुक सामने आया वह देख लड़कियां पगला गई। एक्ट्रेस मर्द बनने के बाद बेहद हॉट और हैंडसम लगी।

आर्टिस्ट ने बनाया प्रियंका का हैंडसम मेल वर्जन

priyanka chopra cigarette

दरअसल jose_arrt नाम का एक इंस्टाग्राम हैंडल है। यहीं पर आर्टिस्ट ने एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह प्रियंका को फोटोशॉप से महिला से पुरुष बनाने की प्रक्रिया दिखाता है। इसका एंड रिजल्ट बड़ा दिलचस्प होता है। प्रियंका मर्द बनकर बड़ी आकर्षक लगती हैं। उनके इस अवतार को देख फीमेल फैंस पगला गई। कहने लगी कि यदि प्रियंका मर्द होती तो हम उन्हें डेट पर ले जाते। वह बड़ी हैंडसम लगती।

प्रियंका का यह मर्द वाला अवतार सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। वैसे कुछ लोग ऐसे भी निकले जिन्हें ये पसंद नहीं आया। उन्होंने कहा कि हम प्रियंका को महिला के रूप में ही पसंद करते हैं। वह एक पॉवरफुल वुमेन हैं। उन्होंने नॉन-फिल्मी बैकग्राउन्ड से आने के बावजूद लाइफ में बहुत कुछ हासिल किया है। वह कईयों की प्रेरणा हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by José Antonio Saliba (@jose_arrt)


गैरतलब है कि प्रियंका ने साल 2018 में हॉलिवुड सिंगर और एक्टर निक जोनस से शादी की थी। शादी के बाद से वह अमेरिका में ही रह रही हैं। यहां कई हॉलिवुड प्रोजेक्ट में बीजी हैं। वह इस बीच सरोगेसी (किराए की कोख) से मां भी बन चुकी हैं। उन्होंने बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा है।

Back to top button
?>