बॉलीवुड

ऋषभ भैया घायल क्या हुए उर्वशी भाभी से शादी के सपने देखने लगा पाकिस्तानी क्रिकेटर, कर डाला प्रपोज

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) पिछले कुछ समय से अपनी फिल्मों को लेकर कम और निजी जिंदगी को लेकर अधिक चर्चा में रही हैं। खासकर उनका क्रिकेटरों के साथ नाम काफी जुड़ रहा है। ऋषभ पंत के साथ तो फैंस और मीडिया उनका नाम अक्सर जोड़ते हैं। कई फैंस तो उन्हें भाभी-भाभी कहकर चिढ़ाते भी हैं। लेकिन अब पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान का एक क्रिकेटर भी उर्वशी रौतेला को पाकिस्तानी फैंस की भाभी बनाने के सपने देख रहा है।

उर्वशी रौतेला से शादी करना चाहते हैं नसीम शाह?

urvashi rautela

दरअसल पाकिस्तान के सबसे तेज बल्लेबाज नसीम शाह (Naseem Shah) का उर्वशी रौतेला को लेकर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह उर्वशी को शादी के लिए प्रपोज करते नजर आ रहे हैं। यदि आपको याद हो तो बीते साल (एशिया कप 2022) भी नसीम शाह का नाम उर्वशी रौतेला से जुड़ा था। तब एक्ट्रेस ने एक फैन मेड रील्स अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की थी। इसमें उनके साथ नसीम शाह की इमेज जोड़ी गई थी। हालांकि तब नसीम ने इस पर रिएक्ट करते हुए कहा था कि वह नहीं जानते कि उर्वशी रौतेला कौन है।

लेकिन अब चीजें बदल गई है। अब नसीम शाह खुद उर्वशी रौतेला में दिलचस्पी दिखा रहे हैं। हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने एक्ट्रेस से शादी करने की इच्छा जाहीर की। दरअसल एक पत्रकार उनसे पूछता है कि वह उर्वशी को क्या संदेश देना चाहेंगे? इस पर नसीम कहते हैं “अगर मैं मैसेज दूंगा तो आप लोग वायरल कर देंगे।” इसके बाद वह कहते हैं “तैयार है दुल्हन तो.. उस टाइम शादी कर लूंगा।”

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर InstantBollywood नाम के अकाउंट ने साझा किया है। हालांकि ऐसा लग रहा है कि इस वीडियो को इस प्रकार एडिट किया गया है कि दिखने में ऐसा लगे जैसे नसीम उर्वशी को शादी के लिए प्रपोज कर रहे हैं। खैर इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस भी एक्टिव हो गए। वह कमेंट सेक्शन में अपने मजेदार बातों से सबको गुदगुदाने लगे।

फैंस बोले- ऋषभ पंत का क्या होगा?

एक यूजर बोल “ऋषभ पंत सोच रहा होगा – इसका तो गेम बजाना पड़ेगा।” दूसरा बोला “बेटा वो हमारी भाभी है। ऋषभ भैया थोड़े घायल क्या हुआ तुम खुद को शेर समझने लगे।” तीसरा बंदा बोला “अब ऋषभ पंत का क्या होगा?” चौथे ने कहा “इंटरनेशनल मैच में ऋषभ भैया आपकी ले लेंगे।” बस ऐसे ही और भी मजेदार कमेंट्स आने लगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


अब उर्वशी और नसीम के बीच सच में कुछ चल रहा है या नहीं ये तो वही दोनों जाने। वैसे इंडियन फैंस तो ऐसा बिल्कुल नहीं चाहते हैं। वैसे बता दें कि इस साल फरवरी में जब नसीम शाह का जन्मदिन था तो उर्वशी ने क्रिकेटर की इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें जन्मदन की बधाई दी थी।

Back to top button
?>