बॉलीवुड

शिवभक्ति में लीन रवीना टंडन ने किए महाकाल के दर्शन, माथा टेक बाबा से मांगी ये खास चीज, देखें Video

फिल्मी सितारें दिखने में बाहर से चाहे कितने भी ग्लैमरस और बोल्ड हो, लेकिन अंदर से वह भी एक सिंपल और आम इंसान हैं। हमारी तरह उन्हें भी भगवान में आस्था होती है। वह भी समय-समय पर भगवान के सामने माथा टेकने जाते रहते हैं। उज्जैन का महाकाल मंदिर भी बॉलीवुड सितारों के बीच बड़ा लोकप्रिय है। यहाँ आए दिन कोई न कोई सेलेब्स आकर बाबा के सामने माथा टेकते हैं। हाल ही में रविवार, 2 अप्रैल को बाबा के दरबार में 90 के दशक की पॉपुलर अभिनेत्री रवीना टंडन भी आई।

उज्जैन महाकाल के दर्शन करने आई रवीना

रवीना टंडन जब महाकाल की नगरी पहुंची तो सबकी निगाहें उन पर टिक गई। मीडिया भी उनकी तस्वीरें और वीडियो क्लिक करने उमड़ पड़ी। इस दौरान रवीना का सादगीभरा लुक चर्चा में रहा। वह हरी साड़ी पहनकर बाबा के दर्शन करने पहुंची। इस दौरान उनके माथे पर चंदन का तिलक तो गले में फूलों की माला नजर आई।

महाकालेश्वर मंदिर में रवीना ने मंत्रों की माला जा जाप किया। बाबा महाकाल के आगे माथा टेका। वहीं पुजारी से तिलक भी लगवाया। इस दौरान जब मीडिया ने उनसे पूछा कि वह यहां कौन सी मनोकामना मांगने आई थी तो उन्होंने कहा कि वह देश की और सबकी भलाई चाहती हैं। रिपोर्टर ने रवीना से उनकी आगामी फिल्मों के बारे में भी जानना चाहा। लेकिन एक्ट्रेस ने कहा कि आप मंदिर में करियर की बात न करें तो अच्छा होगा।

सादगीभरे अवतार ने जीता फैंस का दिल

रवीना ने अपने महाकाल दर्शन की कुछ तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की। इस पोस्ट में उन्होंने ‘हर हर महादेव’ ‘महाकाल’ लिखते हुए शिव मंत्र लिखा – ॐ तत्पुरुषाय विद्महे, महादेवाय धीमहि, तन्नो रूद्र प्रचोदयात्।। श्रवणनयनजं वा मानसं वापराधम, विहितमविहितं वा सर्वमेतत्क्षमस्व, जय-जय करुणाब्धे, श्री महादेव शम्भो॥

भगवान शिव की भक्ति में लीन रवीना की इन तस्वीरों को फैंस बड़ा पसंद कर रहे हैं। किसी ने एक्ट्रेस को संस्कारी कहा तो कोई बोला कि ये फ्री की पब्लिसिटी पाने और फिल्मों को हिट कराने की ट्रिक है। सभी हस्तियां ऐसा करती हैं। वैसे बता दें कि बीते दिनों अजय देवगन, विराट कोहली, अनुष्का शर्मा और सारा अली खान समेत कई सेलेब्स महाकाल दर्शन को आ चुके हैं।

यहां देखें महाकाल बाबा के दर्शन करती रवीना

महाकाल से मांगी ये खास चीज

काम की बात करें तो रवीना को आखिरी बार ‘केजीएफ 2’ में देखा गया था। इसमें वह देश की प्रधानमंत्री बनी थी। अब वह जल्द ही बिनोय गांधी की डायरेक्टेड फिल्म ‘घुड़चढ़ी’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त भी होंगे। फिल्म अगस्त में रिलीज हो सकती है। वहीं रवीना दूसरी फिल्म विवेक बुड़ाकोटी की ‘पटना शुक्ला’ कर रही हैं। यह फिल्म सितंबर में रिलीज होगी।

Back to top button