दिलचस्प

उर्फी जावेद से भी दो कदम आगे निकला लड़का, मिर्ची से बनी ड्रेस पहन मटकाने लगा कमर, देखें Video

जब भी अतरंगी और उटपटांग फैशन की बात आती है तो सबसे पहला नाम दिमाग में उर्फी जावेद का आता है। वह कपड़ों को लेकर ऐसे ऐसे एक्सपेरिमेंट करती हैं जिसे देखकर लोगों का दिमाग घूम जाता है। उन्हें लोग बहुत ट्रोल भी करते हैं, लेकिन फिर भी वह अजीबोगरीब कपड़े पहनना बंद नहीं करती हैं। और यही चीज उन्हें सोशल मीडिया पर पॉपुलर कर देती हैं। यह सब देख कई युवा ऊर्फी को कॉपी करने की कोशिश भी करते हैं। आज हम आपको ऐसे ही एक लड़के से मिलाने जा रहे हैं जो उर्फी से भी दो कदम आगे निकल गया।

बदन पर मिर्ची लगाकर लड़कियों जैसा नाचा लड़का

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक मिर्ची बॉय बड़ा वायरल हो रहा है। हम इसे मिर्ची बॉय इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इसने मिर्ची से बनी ड्रेस पहनी है। इसकी पूरी की पूरी ड्रेस लाल रंग की तीखी मिर्ची से बनी है। इस ड्रेस को पहनकर ये लड़का ‘परदेसी’ गाने पर डांस भी करता है। लड़के का यह अतरंगी अंदाज देख लोग उसे उर्फी जावेद का भाई मिर्ची जावेद कहकर पुकार रहे हैं। कुछ ने तो ये भी कहा कि ये उर्फी के लिए परफेक्ट लाइफ पार्टनर बनेगा। दोनों साथ मिलकर ऐसी बकवास ड्रेसेस पहन सकते हैं। ड्रेस को लेकर उनकी कोई लड़ाई भी नहीं होगी।

कुछ लोगों ने मजे लेते हुए ये भी कहा कि लड़के को मिर्ची की ड्रेस पहनने के बाद शरीर में पता नहीं कहां कहां जलन हो रही होगी। फिर एक शख्स कहने लगा कि इस शख्स को गलती से भी तोता नहीं पालना चाहिए। वरना तोते ने गलत जगह की मिर्ची खा ली तो लेने के देने पड़ सकते हैं। कुछ लोगों ने ये भी सवाल किए कि ऐसे लड़कों के वीडियो उनके मां बाप नहीं देखते क्या? और यदि देखते हैं तो इन्हें अभी तक घर में क्यों रखा हुआ है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

लड़के का यह अतरंगी वीडियो tik_toker_tharun नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट ने साझा किया है। इस अकाउंट पर आपको ऐसे ही और भी कई अतरंगी वीडियो देखने को मिल जायेंगे। इस वीडियो की तरह सोशल मीडिया पर और भी कई वीडियो मौजूद हैं। आजकल कई युवा इस तरह के वीडियो बना रहे हैं। इसकी शुरुआत टिक टॉक आने के बाद हुई थी। फिर जब वह बैन हुआ तो टिक टॉक की यह अतरंगी आर्मी इंस्टाग्राम पर आ गई। तो चलिए बिना किसी देरी के लड़के का यह मजेदार वीडियो देख लीजिए।

यहां देखें उर्फी का भाई मिर्ची जावेद

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tiktoker Tharun (@tik_toker_tharun)


वैसे आप लोगों को लड़के का यह अनोखा फैशन कैसा लगा हमें कमेंट कर जरूर बताएं। साथ ही वीडियो पसंद आया तो इसे शेयर करना ना भूलें।

Back to top button