विशेष

वरमाला पहनाने के दौरान स्टेज पर लगी आग, दुल्हन को बचाने दौड़ा भाई : VIDEO

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहां पर रोजाना ही तरह तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो इतने मजेदार होते हैं कि लोग हंसते हंसते लोटपोट हो जाते हैं। वहीं कुछ वीडियो ऐसे भी सामने आ जाते हैं जिसे देखने के बाद हर किसी की आंखों से आंसू निकलने लगते हैं। वैसे देखा जाए तो इन दिनों इंटरनेट की दुनिया पर शादी से जुड़ी हुई ढेरों वीडियो वायरल हो रही हैं, जिन्हें सोशल मीडिया यूजर्स के द्वारा काफी पसंद किया जाता है।

कभी दूल्हा-दुल्हन के डांस वीडियो वायरल होते हैं तो कभी बारातियों के अजीबोगरीब डांस के वीडियो सामने आ जाते हैं। वहीं दुल्हन की शानदार एंट्री का वीडियो जब भी सामने आता है तो वह तो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा जाता है। इसके अलावा कई बार ऐसे वीडियो भी वायरल होते हैं, जिनमें शादी जैसे खुशी के माहौल को खराब कर देने वाली चीजें देखने को मिलती हैं।

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक शादी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन जब एक-दूसरे को वरमाला पहनाने जा रहे होते हैं, तभी स्टेज पर आग लग जाती है।

जयमाला के दौरान स्टेज पर लग गई आग

इंटरनेट पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े हुए हैं और जयमाला की रस्म चल रही है। वीडियो में देख सकते हैं कि जब दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को वरमाला पहनाने जा रहे होते हैं, तो तभी अचानक ही स्टेज पर आग लग जाती है, जिसे देखते ही सभी बहुत ज्यादा घबरा जाते हैं। इस खुशी के माहौल पर स्टेज पर अचानक आग लगने से दूल्हा और दुल्हन काफी घबराए हुए नजर आ रहे हैं।

दुल्हन का भाई दौड़कर बुझाने लगा आग

वहीं इस वीडियो में अगर आप आगे देखेंगे, तो जब स्टेज पर अचानक आग लग जाती है, तो सभी घबरा जाते हैं लेकिन तभी स्टेज पर दुल्हन का भाई पहुंच जाता है और वह अपना कोट उतारता है। दुल्हन का भाई अपने कोट से ही स्टेज पर लगी हुई आग को बुझाने की कोशिश करने लगता है। लेकिन इस दौरान दूल्हा दुल्हन का हाथ पकड़े हुए एक तरफ शांति से खड़े होकर यह सब देखता हुआ नजर आ रहा है और वह वहां पर खड़े लोगों के साथ हंस-हंसकर बातें भी कर रहा है।

दूल्हे के द्वारा जो यह हरकत की गई है, इससे सोशल मीडिया यूजर्स काफी नाराज हो गए हैं। जहां सोशल मीडिया यूजर्स दुल्हन के भाई की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ दूल्हे की इस हरकत से लोग काफी नाराज हैं। बहुत से लोगों का ऐसा कहना है कि दूल्हा भी आग बुझाने में दुल्हन के भाई की मदद कर सकता था लेकिन वह आराम से खड़े होकर यह सब देख रहा है। दूल्हे की इस हरकत से सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं।

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sach Kadwa Hai (@sachkadwahai)


आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर sachkadwahai नाम के पेज से साझा किया गया है। यह वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को 6 लाख 38 हजार से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। वहीं वीडियो पर लोग कमेंट करते हुए दुल्हन के भाई की तारीफ कर रहे हैं।

Back to top button
?>