बॉलीवुड

13 वर्षीय बाल कलाकार को गिफ्ट में मिली 44 लाख की कार, अंकल-पापा की उम्र वालों संग हुई थी रोमांटिक

13 वर्षीय सोशल मीडिया स्टार और चाइल्ड एक्टर रीवा अरोड़ा (Riva Arora) इन दिनों चर्चा में है। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन (एक करोड़) फॉलोअर्स का आकड़ा छुआ। इस अवसर पर उन्हें 44 लाख रुपए की शानदार कार गिफ्ट में मिली। उन्होंने इस कार संग हॉट पोज भी दिए। लेकिन लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया।

याद दिला दें कि रीवा को आप सभी यूआरआई: द सर्जिकल स्ट्राइक (URI: The Surgical Strike) फिल्म में देख चुके हैं। वह आखिरी बार रकुल प्रीत की फिल्म ‘छतरीवाली’ (Chhatriwali) में दिखी थी। वह कई म्यूजिक वीडियो भी कर चुकी हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। कुछ समय पहले ही उनके एक करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हुए हैं।

रीवा को गिफ्ट में मिली 44 लाख की कार

10 मिलियन (एक करोड़) फॉलोअर्स होने की खुशी में रीवा की मां ने बेटी को ब्लैक रंग की Audi Q3 गिफ्ट की है। इस कार की कीमत करीब 44 लाख रुपए है। रीवा ने इस कार के साथ लाल रंग की आकर्षक ड्रेस पहनकर कई पोज भी दिए। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसकी तस्वीरें और वीडियो भी साझा किया।

अपनी इस पोस्ट में रीवा ने मां को इस प्यारे गिफ्ट के लिए शुक्रिया कहा। साथ ही उन्होंने अपने 10 मिलियन फॉलोअर्स को भी धन्यवाद कहा। यह गिफ्ट उनके लिए सप्राइज़ था। उनकी मां ने इस कार को फूलों और गोल्डन गुब्बारों से सजाकर बेटी को गिफ्ट दिया है। रीवा इस कार के साथ बहुत प्यारी लग रही है।

लोगों ने पूछा- ड्राइविंग लाइसेंस है?

कार के साथ रीवा की तस्वीरें आने के बाद फैंस उन्हें बधाई देने लगे। हालांकि कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया। जैसे एक यूजर ने उनकी उम्र 13 वर्ष को टारगेट करके लिखा “ड्राइविंग लाइसेंस बना है?” दूसरे शख्स ने कहा “क्या फायदा इतनी महंगी कार का। ड्राइविंग लाइसेंस तो तुम्हारा 6 साल बाद बनेगा। तब तक ये कार पुरानी हो जाएगी। नया मॉडल आ जाएगा।”

अंकल-पापा की उम्र के लोगों संग बनाई रोमांटिक रील

बताते चलें कि रीवा ने इसके पहले गलत कारणों से भी मीडिया की हेडलाइंस बटोरी है। दरअसल उन्होंने 38 साल के कारण कुन्द्रा संग एक रोमांटिक रील बनाई थी। लोगों को ये बात पसंद नहीं आई कि 13 साल की नाबालिग लड़की 38 साल के शख्स संग ऐसा कंटेंट बना रही है।

इतना ही नहीं रावा ने 45 साल के मिका सिंह संग एक रोमांटिक डांस वीडियो भी बनाया था। यहां भी उनकी इस हरकत पर फैंस का गुस्सा फूटा था।

Back to top button