समाचार

अभी-अभी : गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार

नई दिल्ली – बाबा गुरुमीत राम रहीम इंसा की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसा को मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया है। रिपोर्ट की मानें तो राम रहीम इंसा की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसा को मुंबई एयरपोर्ट से देश छोड़कर भागते हुए गिरफ्तार किया गया है। आपको बता दें कि बलात्कारी बाबा गुरमीत राम रहीम को सजा के बाद कोर्ट से भगाने कि साजिश रजने के कारण हनीप्रीत इंसा पर लुकआउट नोटिस जारी किया गया था।

 कुछ दिनों से गायब है हनीप्रीत

साध्वियों से रेप के मामले में सीबीआई कोर्ट द्वारा 20 साल की सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत पर राम रहीम को कोर्ट से भगाने कि साजिश रखने के लिए देश द्रोह का मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसको पकड़ने के लिए हरियाणा, पंजाब समेत कई राज्यों में छापे मार रही है।

इसी बीच कुछ दिन पहले हनीप्रीत सिंह की लिखा हुआ खत मिला था। जिसे हनीप्रीत ने भागने से पहले लिखा है। इस चिट्ठी में हनीप्रीत ने कहा है कि ‘मैं हनीप्रीत सिंह सही सलामत अपनी इच्छा से फतेहाबाद के रहने वाले विकास के साथ जा रही हूं।’ रिपोर्ट के मुताबिक, हनीप्रीत को नर्स के गेटअप में गिरफ्तार किया गया है और वह ऑस्ट्रेलिया भागने के लिए वहां पहुंची थी।

आखिरी बार तीन डेरा प्रेमियों के साथ दिखी थी हनीप्रीत

25 अगस्त को जब राम रहीम को सीबीआई कोर्ट ने 20 साल कि जेल कि सजा सुनाई तो, हनीप्रीत पंचकूला से चॉपर में बैठ गुरमीत के साथ रोहतक की सुनारिया जेल पहुंची थी। जहां से करीब रात 10 बजे जेल वह तीन डेरा प्रेमियों के साथ रोहतक के लिए निकली। जेल में दर्ज नामों के मुताबिक इनके नाम संजय चावला, वेद प्रकाश और जितेंद्र कुमार है।

हनीप्रीत ने जेल से निकलते वक्त लिखित में जेल प्रशासन को दिया था कि मैं हनीप्रीत इसां पुत्री गुरमीत राम रहीम सही सलामत हूं और विकास निवासी 3/783 फतेहाबाद के साथ जा रही हूं। इसके बाद डेरा प्रेमी संजय चावला, वेद प्रकाश और जितेंद्र ने पत्र पर साइन करके कहा था कि हम हनीप्रीत को सही सलामत अपनी जिम्मेवारी और मर्जी से लेकर जा रहे हैं।

Back to top button