बॉलीवुड

फर्श पर लेट-लेटकर पोछा लगाता दिखा प्रीति जिंटा का बेटा, ये क्यूट वीडियो जीत रहा फैंस का दिल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की “डिंपल गर्ल” यानी एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भले ही लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं परंतु वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। प्रीति जिंटा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर ही अपने परिवार के साथ बिताए गए पलों को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। प्रीति जिंटा की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग जबरदस्त है, जिसके चलते अभिनेत्री के द्वारा शेयर की गई हर पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो जाती है।

आपको बता दें कि प्रीति जिंटा जुड़वा बच्चों की मां बन चुकी हैं। वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पति और बच्चों के प्यारे-प्यारे वीडियो और तस्वीरें भी साझा करती रहती हैं। हाल ही में प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम में अकाउंट पर बेटे जय का एक क्यूट वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। इस वीडियो में प्रीति जिंटा के 2 साल के बेटे जय को हाथ में कपड़ा लिए फर्श पर लेट-लेटकर पोछा लगाते हुए देखा जा सकता है।

जमीन पर लेट-लेटकर लगाया पोछा

दरअसल, प्रीति जिंटा ने 17 मार्च को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि नन्हा सा जय जमीन पर हाथ में एक कपड़ा लिए पोछा लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देख कर फैंस जय पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। बेटे जय की इस हरकत को देख मां प्रीति जिंटा भी अपना प्यार लुटाती हुई नजर आईं। वीडियो में जय की इस हरकत को काफी पसंद किया जा रहा है।

प्रीति जिंटा ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में यह लिखा है कि “जब आप अपने छोटे से बच्चे को सफाई करने और मम्मा की मदद करते हुए देखते हैं तो बहुत खुशी मिलती है। यहां देखो छोटा सा जय ‘स्वच्छ भारत’ के मूव्स के की प्रैक्टिस कर रहा है।”

प्रीति जिंटा ने शेयर किया बेटे जय का वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)


प्रीति जिंटा द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को लाखों लोगों द्वारा देखा जा चुका है। वहीं वीडियो को 78 हजार लाइक से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं। बहुत से लोगों और फीमेल फैंस का कहना है कि उनका बच्चा भी ऐसी ही हरकतें करता है। इस वीडियो पर लोग कमैंट्स कर जय पर प्यार लुटा रहे हैं। बता दें कि प्रीति जिंटा ने कुछ समय पहले एक तस्वीर साझा की थी जिसमें उनके बच्चे एक सूटकेस में बैठे हुए दिखाई दिए थे।

साल 2016 में की थी प्रीति जिंटा ने शादी

preity zinta

आपको बता दें कि प्रीति जिंटा ने साल 2016 में जीन गुडइनफ से शादी की थी, जिसके बाद वह अमेरिका में शिफ्ट हो गई थीं। प्रीति जिंटा के पति अमेरिका की हाइड्रोइलेक्ट्रिक पावर कंपनी एनलाइन एनर्जी में वाइस प्रेजिडेंट हैं।

शादी के बाद प्रीति जिंटा साल 2021 में सरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों की मां बनी थीं, जिसमें एक बेटा और एक बेटी है। वहीं प्रीति जिंटा को आखिरी बार साल 2018 में फिल्म “भैयाजी सुपरहिट” में देखा गया था।

Back to top button
?>